Site icon Pratibimb News

केरल विमान हादसा वीडियो देखकर सिहर उठेंगे आप, खौफनाक मंजर 18 लोगों की मौत

केरल विमान हादसा

नई दिल्ली/आशीष भट्ट। दुबई से केरल आ रहे विमान का अचानक हवाई पट्टी पर फिसलने से दुर्घटना में लगभग 18 लोगों की मौत हो गई. कुछ देर तक वहां के आस पास का मंजर ऐसा था न कुछ सुनाई दे रहा था, न ही कुछ दिखाई दे रहा था. दिख रहा था तो बस 2 भागों में टूट कर गिरा विमान, खुन से लतपथ लोग, रोते सहमे हुए बच्चे, और एंबुलेंस के सायरन की आवाजें कई देर तक मानो कि कुछ समझ ही नहीं आ रहा था. कि कैसे अचानक इतना बड़ा हादसा हो गया, विमान वंदे भारत मिशन के तहत दुबई से भारतीय लोगों को अपने देश वापस ला रहा था, कुछ ही समय बाद सभी लोग कई समय बाद अपने घर पहुंचने वाले थे, घर पर उनका परिवार इंतजार कर रहा होगा लेकिन अचानक मौत आई और सब कुछ खत्म करके चली गई.

https://www.pratibimbnews.com/wp-content/uploads/2020/08/g30yc93-yG3EEAQm-1.mp4

भारी बारिश की वजह से हवाई पट्टी पर फिसलन के कारण विमान लैंडिग के वक्त फिसल गया और एक पायलट समेत 18 लोगों की जान चली गई. करिपुर विमान दुर्घटना के बारे में PM नरेंद्र मोदी ने केरल के CM पिनाराई विजयन से फोन पर बात की, केरल CM ने PM को बताया कि कोझीकोड और मलप्पुरम जिला कलेक्टरों और IG अशोक यादव सहित अधिकारियों की एक टीम हवाई अड्डे पर पहुंची है और बचाव अभियान में भाग ले रही है.

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने बताया, कोझीकोड में हुए हवाई हादसे में बहुत पीड़ित और व्यथित हूँ, दुबई से कोझीकोड की एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट संख्या AXB-1344, बारिश की स्थिति में रनवे पर स्किड कर गई, 2 टुकड़ों में टूटने से पहले एक ढ़लान में 35 फीट नीचे पहुंच गई, हादसे में 2 पायलट समेत 18 लोगों की मौत हुई है, ये बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है, 127 लोग अस्पताल में भर्ती हैं, शुक्र है कि विमान में आग नहीं लगी. मैं कोझिकोड एयरपोर्ट जा रहा हूं.

Exit mobile version