Site icon Pratibimb News

आलिया भट्ट रणबीर कपूर के पालतू कुत्ते के साथ खेलती नज़र आईं

Alia bhatt

Alia bhatt

नई दिल्ली काजल गुप्ता। बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस आलिया भट्ट लॉकडाउन के दौरान रणबीर कपूर के साथ रह रही हैं. आलिया ने हाल ही में रणबीर और उनकी फैमिली के साथ कुछ तस्वीरें भी साझा कीं. वहीं अब उन्होंने कुछ और तस्वीरें साझा की हैं. जिसमें वह रणबीर के पालतू कुत्ते के साथ नजर आ रही हैं. आलिया की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर अपनी नई तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि ‘ये सभी चीजें सही कर देते हैं’ आलिया की बहन शाहीन ने भी एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें उन्हें कुत्ते के साथ खेलते हुए देखा जा सकता है. इस तस्वीर के कैप्शन में शाहीन ने लिखा है ‘कम से कम हमारे पास कुत्ते हैं.’

आलिया को पालतू जानवर बहुत पसंद हैं। उनके घर पर भी तीन पालतू बिल्लियां हैं. आलिया अक्सर उनके साथ अपनी तस्वीरें साझा करती हैं. ऋषि कपूर के निधन के दौरान भी आलिया भट्ट इस दुःख के समय में रणबीर के साथ ही रह रही थीं. इस दौरान उनकी कई तस्वीरें सामने भी आईं थीं.

आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही अयान मुखर्जी की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देंगे. वहीं आलिया भट्ट करण जोहर की ‘तख़्त’ में भी नजर आएंगी.

Exit mobile version