कोरोना के साथ साथ निसर्ग तूफान में भी मदद के लिए आगे आए सोनू सुद

0
235
Along with Corona, Sonu Sud came forward to help in the storm.
Along with Corona, Sonu Sud came forward to help in the storm.

नई दिल्ली/ काजल गुप्ता। कोरोना वायरस महामारी से देश पहले ही लड़ रहा है और अब एक और मुसीबत निसर्ग तूफान मंडरा रहा है. निसर्ग तूफान के बीच भी लोगों की मदद के लिए मसीहा बने बॉलीवुड के सुपर हीरो और ऐक्टर सोनू सूद लगातार अपना योगदान दे रहे हैं. और अब वो इस खतरनाक साइक्लोन की मार से लोगों को बचाने के लिए भी आगे आ गए हैं.

एक दशक के बाद सुष्मिता सेन की बॉलीवुड में वापसी, रिलीज हुआ आर्या का टीजर

इस समय महाराष्ट्र और गुजरात के किनारों पर हाई अलर्ट है. ऐसे में बॉलीवुड ऐक्टर सोनू सूद ने अपने गांव जाने की इच्छा रखने वाले लोगों के लिए लिए स्पेशल व्यवस्था की है. एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए सोनू सूद ने बताया कि वो लगातार उन लोगों के कॉन्टेक्ट में हैं जो अपने घर जाना चाहते हैं. सोनू ने ये भी बताया कि उन्होंने बीच के किनारे रहने वाले कुल 28000 लोगों को अब तक सेफ जगह पर पहुंचा दिया है. साथ ही उनके खाने पीने का भी पूरा ख्याल रखा जा रहा है. सोनू सूद ने वीडियो शेयर कर लिखा है कि आप लोग वहीं रहो. खाना भेजा है आप सब लोगों के लिए. कहीं रुकने का इंतज़ाम की भी कोशिश कर रहा हूँ.

सोनू सूद ने बताया कि निसर्ग तूफान के बीच भी उनका काम जारी है. लोगो को फिक्स समय पर उनके घर भेजा जाएगा और उनकी टीम की तरह से भी सरी सावधानियां बरती जा रही है. सोनू भी प्रशासन से हमेशा कॉन्टेक्ट में में रहते है. गवर्नमेंट की गाइडलाइंस को फॉलो करते हुए ही वो घर जाने की इच्छा रखने वाले लोगों को वापस भेज रहे हैं.

47वीं एनिवर्सरी पर अमिताभ बच्चन ने मंडप की फोटो के साथ शेयर किया दिलचस्प किस्सा

महाराष्ट्र में आए निसर्ग तूफान पर बॉलीवुड के स्टार्स कुछ न कुछ लिख रहे है. अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर करते हुए लोगो को सावधान रहने को कहा है. प्रियंका चोपड़ा ने भी निसर्ग तूफान को लेकर चिंता जताई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here