‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की अंजली भाभी ने अचानक क्यों छोड़ा शो, जानिए वजह

0
493
pratibimb news
pratibimb news

नई दिल्ली/दीक्षा शर्मा। टेलीविजन के सबसे पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अंजली भाभी का किरदार निभाकर सबके दिलों को जीत लेने वाली नेहा मेहता ने शो छोड़ चुकी है. और अब उनका किरदार सुनैना फौजदार निभाएंगे. कुछ दिनों बाद तारक मेहता शो को 3,000 एपिसोड पूरे हो जाएंगे, और यह शो आज भी सबसे चर्चित है. इसकी सबसे बड़ी वजह है इस शो में किरदार निभा रहे सभी कलाकार. लेकिन क्या आप जानते हैं नेहा महेता ने अचानक ये शो क्यों छोड़ा? इसकी वजह खुद नेहा मेहता ने बताई.

ये भी पढ़ें करीना कपूर संग शादी के दिन सैफ अली खान ने अपनी एक्स वाइफ अमृता सिंह को लिखी थी चिट्ठी, निकाह से पहले किया था ये काम

नेहा मेहता ने बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘मुझे महसूस हुआ कि अब मुझे आगे बढ़ना चाहिए. मुझे फिल्मों और वेब सीरीज जैसे दूसरे प्लेटफॉर्म्स पर भी काम करना चाहिए क्योंकि जब आप किसी प्रोजेक्ट से लंबे समय तक जुड़े रहते हैं तो आप कम्फर्ट जोन में आ जाते हैं. पिछले कुछ सालों में मेरे पास कई ऑफर्स आए, लेकिन मैंने उन्हें जाने दिया क्योंकि मुझे लगा कि यह शो मेरा परिवार है’.

ये भी पढ़ें आज बॉम्बे हाई कोर्ट में होगा फैसला, रिया और शोविक को जेल या बेल?

शो छोड़ने की वजह पूछने पर नेहा ने कहा, ‘मैं इस मामले पर कुछ नहीं कहूंगी. मुझे बस लगा कि बिना किसी परेशानी के मुझे शो से बाहर जाना चाहिए. मैं पिछले कुछ समय से शो छोड़ना चाहती थी और जैसा कि शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी भी कहते हैं कि द शो मस्ट गो ऑन.

ये भी पढ़ें इस डाइट को फॉलो कर शहनाज़ कौर गिल ने 6 महीने में घटाया 12 किलो वजन, जानिए एक्ट्रेस का अचूक नुस्खा

शो में वापसी के सवाल पर नेहा ने कहा, ‘मेरा शो में 12 साल लंबा सफर रहा है. मैं असित जी की बहुत इज्जत करती हूं और अगर वह मुझे वापस बुलाते हैं तो मैं इस बारे में सोच सकती हूं.

बता दें कि रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभा रहे गुरुचरण सिंह ने भी शो छोड़ दिया है. गुरुचरण की जगह अब सोढ़ी का किरदार बलविंदर सिंह सूरी निभा रहे हैं. हाल ही में शो का नया प्रोमो रिलीज हुआ जिसमें दोनों नए एक्टर्स नजर आ रहे हैं.हालांकि फैन्स पुराने एक्टर्स को काफी मिस करने वाले हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here