Bigg Boss 14 : पहला प्रोमो वीडियो आया सामने, शो में होगा ये बड़ा बदलाव, देखें

0
230
Bigg boss 14

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। Bigg Boss 14 का पहला प्रोमो वीडियो सामने आया है. हर साल की तरह इस बार भी शो एक अलग अंदाज में दिखाई देगा. बता दें कि इस बार सलमान का अंदाज भी निराला होने वाला है.

ये भी पढ़ें मोनालिसा का ये हॉट डांस वीडियो बिना देखें नही रह पाएंगे आप

बिग बॉस सीजन 14 को लेकर फैंस बहुत उत्सुक हैं. इस बीच सलमान खान का एक वीडियो सामने आया है जिससे इस बात का क्लू तो मिल ही रहा है कि इस सीजन बिग-बॉस में क्या क्या बदल सकता है. बिग बॉस 14 को लेकर जारी किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि सुपरस्टार सलमान खान कैसे खेतों में नजर आ रहे हैं और प्लांटेशन करते दिखाई दे रहे हैं.

बता दें कि सलमान खान ने पूरा लॉकडाउन मस्त अंदाज में बिताया हैं. सोशल मीडिया पर आय दिन उनकी फोटोस वायरल होती रही जिसमें कभी वो खेती करते नजर आए तो कभी घुड़सवारी. इस बीच बिग बॉस सीजन 14 का पहला प्रोमो वीडियो सामने आया है. प्रोमो वीडियो को देख कर अदांजा लगाया जा सकता है कि इस बार बिग बॉस की थीम लॉकडाउन से लिंक कर के रखी गई है. इस प्रोमो को नाम भी यूनिक दिया गया है. इस सीजन ये टीवी गेम शो, ‘बिग बॉस 2020’ के नाम से जाना जाएगा.

ये भी पढ़ें सुशांत केस में एक और खुलासा, सुशांत को ब्लाक कर उनके दोस्त से बात करती थी रिया चक्रवर्ती

हर बार की तरह इस बार भी सलमान खान ने वीडियो के अंत में ये कहते हुए सस्पेंस क्रिएट कर दिया है कि ”अब सीन पलटेगा.” शो को लेकर दर्शकों की बेकरारी और बढ़ा दी है. इसके अलावा रिपोर्ट्स में भी ऐसा सुनने में आ रहा है कि बिग बॉस 14 में जंगल थीम देखने को मिलेगी. घर को जंगल में तब्दील कर दिया जाएगा. शो में मेन हाईलाइट लॉकडाउन होगा.

ये भी पढ़ें इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने तोड़ी बोल्डनेस की हद, हीरो के साथ की ऐसी हरकत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here