बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस का चीनी पार्टी के साथ बताया कनेक्शन

0
182

नईदिल्ली/पूजा शर्मा। भारत-चीन बॉर्डर विवाद आभी तक गरमाया हुआ है. इसके चलते कांग्रेस पार्टी लगातार मोदी सरकार पर सावल दाग रही है. बॉर्डर पर जारी विवाद के चलते कांग्रेस पार्टी की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ये आरोप भी लगाया जा रहा है कि उन्होंने चीन के सामने हाथ खड़े कर दिए. इस आरोप के बाद बीजेपी भी पलटवार में पीछे नहीं रही. भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस पार्टी को घेरते हुए कांग्रेस का चीनी पार्टी के साथ कनेक्शन सामने रखा.

ये भी पढ़ें पतंजलि ने किया दावा, कोरोना की आयुर्वेदिक दवाई हुई तैयार

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस का चीनी पार्टी के साथ बताया कनेक्शन

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा नेमंगलवार को अपने ट्वीट में लिखा कि सबसे पहले कांग्रेस पार्टी ने चीनी कम्युनिस्ट पार्टी के साथ MoU साइन किया. फिर कांग्रेस ने चीन के सामने ज़मीन सरेंडर कर दी. और जब डोकलाम हुआ तो राहुल गांधी चीनी दूतावास में मुलाकात के लिए गए और अब जब तनाव है तो राहुल गांधी देश को बांटने की कोशिश कर रहे हैं. आपको बता दें कि 2008 में बीजिंग ओलंपिक के दौरान सोनिया गांधी और राहुल गांधी चीन गए थे, तब कांग्रेस पार्टी और कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ चाइना के बीच समझौता हुआ था. ये समझौता शी जिनपिंग की मौजूदगी में ही हुआ था. इसे लेकर बीजेपी लगातार कांग्रेस को घेर रही है.

ये भी पढ़ें पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, मुठभेड़ दो आतंकी मरे और एक जवान शहीद

15 जून को भारत और चीन के सैनिकों के बीच गलवान घाटी में हिंसक झड़प हुई, जिसमें भारतीय सेना के 20 जवान शहीद हो गए. इस घटना के बाद राहुल गांधी का आरोप है कि चीनी सेना हमारी जमीन में घुस गई है और सरकार सो रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here