Site icon Pratibimb News

बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू ने बेटी इनाया नौमी खेमू को सिखाया योग करने का सही तरीका।

नई दिल्ली/काजल गुप्ता।बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) ने आज अपनी बेटी इनाया नौमी खेमू (Inaaya Naumi Kemmu) के साथ अपना एक बेहद प्यारा वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो उन्हें योगा करने की सीख देते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा गया कि कुणाल इनाया को योग मुद्रा में बैठने और आसन करने की सीख दे रहे हैं. इस वीडियो को चंद मिनटों में ढेर सारे लाइक्स मिले हैं और लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं.

कुणाल ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा, “विश्व योग दिवस की तैयारी करते हुए. हम दोनों के ही बाल खराब थे.”

उनके इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लोग पिता और बेटी की इस खूबसूरत बॉन्डिंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं. गौरतलब है कि आनेवाले 21 जून को विश्व योग दिवस के रूप में मनाया जाएगा. ऐसे में इसी बात को लेकर कुणाल ने लिखा कि वो इनाया को योग दिवस की तैयारी करा रहे हैं.

कुणाल इसी तरह से बेटी इनाया के साथ अपने बेहद मजेदार फोटोज और वीडियोज अपने फैंस के लिए शेयर करते रहते हैं. आपको बता दें कि कुणाल खेमू और सोहा अली खान (Soha Ali Khan) की बेटी इनाया अभी ढाई साल की हैं. उनका जन्म 29 सितंबर, 2017 को हुआ था.

Exit mobile version