Site icon Pratibimb News

जैस्मिन भसीन ने रात 12 बजे दोस्तो के साथ अपने घर पर सेलिब्रेट किया 30 वां जन्मदिन

नई दिल्ली/आशीष भट्ट। जैस्मिन भसीन टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस आज अपना 30 वां जन्मदिन बना रही है. एक्ट्रेस ने देर रात अपने घर पर बर्थडे सेलिब्रेट भी किया. जैस्मिन ने अपने दोस्तों के साथ रात 12 बजे बर्थडे सेलिब्रेट किया. जिसकी फोटो और वीडियो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है.

जैस्मिन ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. उन्होंने कुछ टीवी और प्रिंट ऐड्स में काम किया था. वहीं से उन्हें फिल्म में डेब्यू किया था. जैस्मिन को डायरेक्टर कृष ने फिल्म में ऐक्टिंग का मौका दिया था. जैस्मिन की पहली फिल्म साल 2011 में तमिल फिल्म ‘वानम’ आईं थीं. यह पहली फिल्म सुपरहिट रही थी. जैस्मिन ने इसके बाद कई तेलुगु, तमिल और मलयालम भाषा की फिल्मों में काम किया, जिनमें उनकी ऐक्टिंग को खूब सराहा गया.

जैस्मिन ने इसके बाद कई तेलुगु, तमिल और मलयालम भाषा की फिल्मों में भी काम किया है. जिनमें उनकी ऐक्टिंग को खूब सराहा गया. अपनी एक्टिंग से उन्होंने सबके दिलो में जगह भी बनाई है.

जैस्मिन ने 2015 में हिंदी टीवी इंडस्ट्री में एंट्री की थी. टीवी शो ‘टशन-ए-इश्क’ उनका पहला हिंदी टीवी शो था. इसके लिए जैस्मिन को बेस्ट डेब्यू का गोल्ड अवॉर्ड भी मिला था. जैस्मिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं आए दिन अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं

Exit mobile version