Site icon Pratibimb News

लड़ब हम विधायकी के चुनाव, खेसारी लाल ने रखा राजनीति में कदम ?

pratibimb news

pratibimb news

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। भोजपूरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव एक बार फिर सुर्खियों में हैं. खेसारी लाल यादव का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वो एक नेता के रूप में नज़र आ रहे हैं. अब देखना ये होगा कि बिहार के चुनावी सीजन में खेसारी का ये गाना कैसी भूमिका निभाता है.

ये भी पढ़ें Sapna choudhary के इस डांस वीडियो ने मचाया तहलका, फैंस ने की जमकर तारीफ

दरअसल, 27 अक्टूबर को खेसारी लाल का एक नया गाना रिलीज हुआ है. वैसे तो खेसारी के सुपर हिट गानों की लिस्ट बहुत लंबी है. वहीं इस गाने को भी रिलीज होने के कुछ ही घंटों में लाखों व्यूज़ मिल चुके हैं. खेसारी के यह भोजपुरी गाना चुनाव पर आधारित है. इस गाने में खेसारी के साथ अंतरा सिंह प्रियंका ने भी अपनी आवाज दी है.

ये भी पढ़ें Bigg boss 14 : सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं जैस्मिन भसीन, यूजर्स का कहना – वुमन कार्ड मत खेलो

गाने के बोल हैं… ‘विधानसभा से लड़ब हम विधायकी के चुनाव’. इस गाने को अखिलेश कश्यप ने लिखा है और श्याम सुंदर ने इसका संगीत दिया है. आदिशक्ति फिल्म्स द्वारा रिलीज किया गया ये गाना सभी का ध्यान अपनी ओर खीच काफी देखा जा रहा है. इस गाने में खेसारी लाल यादव एक नेता के रूप में कुर्ता पजामा और वेस्ट कोर्ट पहने हुए हैं. उनका यह वीडियो सॉन्ग इसलिए भी देखा जा रहा है क्योंकि बिहार में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं. ऐसे में यह कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा कि खेसारी ने मौके का फायदा उठाकर सटीक निशाना लगाया है.

Exit mobile version