करते हैं ज्यादा डेटा का इस्तेमाल तो ये ख़बर सिर्फ आपके लिए है

0
247
data plan

नई दिल्ली/दीक्षा कुलश्रेष्ठ। कोरोना महामारी की वजह से देश में कई दिनों से लॉकडाउन है जिसके कारण लोग अपने घरों से ही काम कर रहे हैं जिसके चलते डेटा का उपयोग करने में तेजी से इजाफा हुआ है. ऐसे में एयरटेल (Airtel), वोडाफोन (Vodafone),और दूसरी मोबाइल ऑपरेटर कंपनियां इन सब को ध्यान में रखते हुए कुछ खास प्री पेड प्लान्स के साथ मार्केट में आई हैं जिनसें फ्री कॉल के साथ साथ ज्यादा डेटा भी मिल रहा है तो अगर आपकी भी डेटा की खपत ज्यादा है तो ये ख़बर आपके लिए है, हम आपको बताएंगे कि वो कौन से प्लान्स है जो लेकर आप ज्यादा डेटा पा सकते हैं.

ये भी पढ़ें राहुल गांधी के वीडियो पर मायावती ने राहुल को लिया आड़े हाथों

Vodafone 399 का प्लान

वोडाफोन के 399 रूपये वाले प्लान में प्री पेड ग्राहकों (customers) को रोजाना 3GB डेटा, 100 SMS,और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है इतना ही नहीं बल्कि इसमें zee5 और voafone paly का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है इस प्लान की वैधता 56 दिन की होती है.

ये भी पढ़ें भारत को मिली WHO में बड़ी जिम्मेदारी, Dr Harsh Vardhan ने संभाला कार्यकारी बोर्ड अध्यक्ष का पद

Jio 349 का प्लान

Jio में इस समय 349 रूपये वाला प्लान मौजूद है, जिसमें आपको 3GB डेटा मिलता है, इसी के साथ Jio to Jio फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग और वहीं नॉन Jio पर कॉल करने के लिए 1000 मिनट्स भी मिलते हैं और साथ ही 100 फ्री SMS भी मिलते हैं इतना ही नहीं इस प्लान में jio ऐप का फ्री सप्सक्रिप्शन भी मिलता है और इस प्लान की वैधता 28 दिन की होती है.

Airtel 398 का प्लान

Airtel अपने प्री पेड ग्राहकों को 398 में अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS की सुविधा देता है इस प्लान की वैधता 28 दिन की है. जिसमें रोजाना 3GB डेटा भी मिलता है जिसके साथ साथ इस प्लान में zee5, Airtel एक्सट्रीम और साथ ही विंक म्यूजिक (music) का फ्री सप्सक्रिप्शन भी मिलता है.

ये भी पढ़ें अगर 25 मई से हवाई यात्रा करना चाहतें हैं तो इन बातों का रखें खास ध्यान

तो अगर आप भी लॉकडाउन में वर्क फ्रोम होम कर रहे हैं या आपकी डेटा की खपत ज्यादा है तो आप इन प्लान्स का यूज़ कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here