Site icon Pratibimb News

माधुरी दीक्षित ने दिखाए अपने खतरनाक डांस मूव्स, इंटरनेट पर मचा तहलका

pratibimb news

pratibimb news

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित की एक्टिंग के साथ साथ उनके जबरदस्त डांस और शानदार एक्सप्रेशन ने लोगों को अबतक दीवाना बनाया हुआ है. आमजन से लेकर बॉलीवुड के सभी एक्ट्रेस उनके डांस के फैन हैं. माधुरी दीक्षित ने अपने फिल्मी करियर में कई ऐसे डांसिंग सॉन्ग किए हैं, जो आज भी सोशल मीडिया पर धमाल मचा देते हैं. इस बीच उनका फिर से एक डांस वीडियो खूब देखा जा रहा है और जमकर वायरल हो रहा है. इस डांस वीडियो में एक्ट्रेस ‘तम्मा तम्मा’ सॉन्ग पर अपने जोरदार डांस मूव्स से फैन्स का दिल जीत रही हैं.

ये भी पढ़ें हिना खान ने अपने इस अंदाज से फैंस को किया खुश, लोगों ने की जमकर कर तारीफ

माधुरी दीक्षित का नाम सुनते ही उनके फैंस के दिलों की धड़कन आज भी तेज़ हो जाती हैं. अपनी बढ़ती उम्र को मात देती माधुरी आज भी उतनी ही खूबसूरत और हसीन हैं. माधुरी का अलग अंदाज वाला यह डांस वीडियो खूब ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो ब्लैक जैकेट और ब्लैच पैंट में ‘तम्मा तम्मा’ सॉन्ग पर जबरदस्त डांसिंग मूव्स दिखा रही हैं. माधुरी दीक्षित के डांस वीडियो को यूट्यूब पर एक करोड़ 15 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

ये भी पढ़ें रवीना टंडन ने किया बड़ा खुलासा, इस गाने की शूटिंग के दौरान तेज़ बुखार के साथ पीरियड्स के दर्द से भी जूझ रही थी

आपको बता दें कि माधुरी दीक्षित बीते साल कलंक और टोटल धमाल में नजर आई थीं. माधुरी दीक्षित रियलिटी टीवी शो पर बतौर जज वापसी करने वाली हैं. रियलिटी शो ‘डांस दीवाने’ के नए सीजन में वह नजर आएंगी.

Exit mobile version