Site icon Pratibimb News

बर्थडे पर निया शर्मा ने पहना ये हॉट ड्रेस, वीडियो और तस्वीरें हुई वायरल

pratibimb news

pratibimb news

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। टीवी सीरियल्स से करियर की शुरुआत करने वाली निया शर्मा आज अपना 30 वा जन्मदिन मना रही हैं. निया शर्मा आज जिस मुकाम पर हैं वहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है. निया ने अपनी कबिलियत से देश विदेशो में खूब नाम कमाया है. आज के समय में निया के लाखों करोड़ों फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं. बर्थडे के खास मौके पर निया ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ अपनी कुछ फोटोज और विडियोज शेयर किए हैं. जिन्हें फैंस का काफी प्यार मिल रहा है. साथ ही उनकी ये तस्वीरे और विडियोज सोशल मीडिया पर जोरो से वायरल हो रही हैं.

ये भी पढ़ें सपना चौधरी ने किया ज़ोरदार डांस स्टेप, देख कर पब्लिक ने मचाया शोर, एक करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

सोशल मीडिया पर अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरों को शेयर करते हुए निया ने लिखा, ‘मेरा हर जन्मदिन पिछले दस साल से एक त्योहार की तरह होता है. ये सब देखकर मेरी आंखें भर आती हैं और दिल गर्व से भर उठता है. आप लोगों के इस बहुत सारे प्यार के लिए मैं हमेशा ही कर्जदार रहूंगी. जिसने भी मेरा हर जन्मदिन और हर अवसर खास बनाया है.’

ये भी पढ़ें नोरा फतेही की इन तस्वीरों ने मचाया तहलका, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही हैं वायरल

शेयर की हुए इन तस्वीरों और वीडियोज में निया अपने दोस्तों के साथ केक कट करती नजर आ रही हैं. तस्वीरों में दिख रही निया हमेशा की तरह बहुत खुबसुरत दिख रही हैं. अपने बर्थडे पर निया ने 10 केक कट किए हैं.

ये भी पढ़ें सनी लियोनी के इस बिकिनी फोटो शूट ने इंटरनेट के तोड़े सारे रिकॉर्ड, बेड पर नजर आईं सनी

आपको बता दें कि अपनी हॉटनेस और स्टाइल के चलते निया सोशल मीडिया पर अकसर छाई रहती हैं. इतना ही नहीं बल्कि कभी निया की ड्रेस चर्चा का विषय बनती है तो कभी निया की कातिलाना अदाएं.

Exit mobile version