जाह्नवी कपूर की ब्राइडल लुक में फोटोस हुई वाइरल, देखकर तारीफ करने लगे फैंस

0
148

नई दिल्ली/टीम प्रतिबिंब।बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर, जिन्होनें अपनी पहली फिल्म धड़क से फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है। जाह्नवी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। वह आए दिन अपनी फोटोस और वीडियोस सोशल मीडिया पर अपलोड करके काफी सुर्खिया बटोरती है। इसी बीच जाह्नवी कपूर ने एक ब्राइडल लुक में अपनी कुछ फोटोस अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है जो वायरल हो रही है। जाह्नवी कपूर के इस ब्राइडल लुक को काफी पंसद किया जा रहा है। फैंन्स ही नहीं बल्कि स्टार्स भी इस लुक को बहुत पंसद कर रहे है। वे इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही है। दरअसल, फैसम फैशन डिजाइनर मनीष मलहोत्रा ने हाल ही में एक नया ब्राइडल कलेक्शन लॉन्च किया है जिसमें जाह्नवी ने ये ब्राइडल लुक कैरी किया था। फोटो में जाह्नवी का कातिलाना अंदाज देखने लायक है, जिसमें उन्होने हैवी ज्वेलरी पहन रखी है घूंघट के साथ और हाथों में मेंहदी लगी है। जाह्नवी ने ये फोटोस अपने इंसटाग्राम पर शेयर की है। जाह्नवी ने फोटोस के साथ कैप्शन लिखा है – ‘क्या आपको शहनाई की आवाज सुनाई दे रही है या सिर्फ मुझे ही। मनीष मल्होत्रा के नए कलेक्शन का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं।
इन फोटोस को शेयर करते हुए उन्होनें यह भी लिखा, ’इस वाइब को बहुत एन्जॉय किया। अबतक इन फोटोस को 3 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है।

ये भी पढ़ें तैयार है Bigg Boss 14 की कंटेस्टेंट्स लिस्ट,इस बार घर में दिखेंगे ये पॉप्युलर कंटेस्टेंट्स

इन फोटोस को शेयर करते हुए उन्होनें यह भी लिखा, ’इस वाइब को बहुत एन्जॉय किया। अबतक इन फोटोस को 3 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here