Site icon Pratibimb News

सुशांत सिंह की फिल्म Dil Bechara का ट्रेलर देख इमोशनल हुई सारा अली खान

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. ट्रेलर देखने के बाद फैंस के साथ- साथ बॉलीवुड के कई सितारो की आंखे नम हो गई है. बता दें कि सुशांत की फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया है. सुशांत की आखिरी एक्टिंग को लोगों ने सोशल मीडिया पर काफी सराहा है. अनुष्का शर्मा, वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, मृणाल ठाकुर सहित कई बॉलीवुड सेलिब्रेटी ने सोशल मीडिया पर ‘दिल बेचारा’ की तारीफें की और इसके ट्रेलर को शेयर किया.

फिल्म केदारनाथ में सुशांत सिंह राजपूत की को-स्टार रहीं सारा अली खान काफी इमोशनल हुईं और फिल्म का ट्रेलर शेयर किया. उन्होंने ट्रेलर की काफी तारीफें की साथ ही अपने पहले को-स्टार के परफॉर्मेंस को सराहा. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘सुशांत सिंह राजपूत, एक आखिरी बार. दिल बेचारा.’ इसके साथ ही उन्होंने टूटे हुए दिल वाले इमोजी का इस्तेमाल किया.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. इस फिल्म को मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्ट किया है. बतौर डायरेक्टर यह उनकी पहली फिल्म है. यह फिल्म काफी लंबे वक्त से रुकी हुई थी. फिल्म को इस साल थिएटर में रिलीज होना था, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के चलते इसे रोक दिया गया था.

Exit mobile version