Site icon Pratibimb News

पंजाबी सिंगर शहनाज़ गिल का फनी वीडियो वायरल

नई दिल्ली/ पूजा शर्मा। पंजाबी सिंगर और बिग बॉस 13 में आई शहनाज़ गिल का टिक टॉक की फनी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जिसमे शहनाज़ गिल हरे रंग के दुप्पटे में नजर आ रही है. वीडियो में शहनाज़ अपने घर के किचन में खड़ी होकर बर्तन साफ करते हुए कह रही है ‘ हाय मैंने सोचा था जैसे ही बिग बॉस खत्म होगा मेरे लाखों करोड़ों फैंस मुझे घेर लेंगे. मेरे ऑटोग्राफ दे देकर हाथ दुखने लगेंगे. लेकिन मुझे क्या पता था मेरे बर्तन घिस घिस कर हाथ दर्द करेंगे फिटे मुंह तेरे कोरोना. तेरा कुछ न रहे कोरोना, तेरे कीड़े पड़े’. ऐसा बोल कर वो अपना सारा गुस्सा किरोना पर निकाल रही है. जिसके बाद यह वीडियो शहनाज़ के लाखों फैंस को बेहद पसंद आई और सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी. दरअसल लॉकडाउन की वजह से शहनाज़ अपने घर में ही रह कर टिक टॉक वीडियो बना कर अपना समय बिता रही हैं.

बिग बॉस 13 से मिली नई पहचान से पहले शहनाज़ गिल एक पंजाबी सिंगर भी रह चुकी है. लेकिन बिग बॉस 13 में अपनी धमाकेदार एंट्री से शहनाज़ गिल ने दर्शकों का पहले ही दिन दिल जीत लिया था. जिसके बाद शहनाज़ को दर्शकों ने शो में बहुत पसंद किया. यहां तक कि बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला संग उनकी केमिस्ट्री के फैंस दीवाने हो गए. बिग बॉस शो के बाहर आने के बाद शहनाज़ ने मुझसे शादी करोगे शो में भी हिस्सा लिया था. इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला संग शहनाज़ गिल एक रोमेंटिक म्यूजिक वीडियो ‘भुला दूंगा’ में भी नजर आईं.

आपको बता दें कि शहनाज गिल का जस्सी गिल के साथ नया सॉन्ग आने वाला है. शहनाज गिल का नया गाना पंजाबी में है और इसे सिंगर जस्सी गिल ने गाया है. जस्सी और शहनाज के नए गाने ‘कह गई सॉरी’ का पोस्टर और टीजर भी रिलीज हो गया है. गाना 12 मई को रिलीज होगा.

Exit mobile version