Bigg Boss 14 का प्रोमो शूट करने पहुंचे सिद्धार्थ शुक्ला, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

0
183
bigg boss 14
bigg boss 14

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। Bigg boss 14 को लेकर फैंस काफी समय से उत्सुक हैं. टीवी का फैमस रिएलिटी शो बिग बॉस हमेशा ही सुर्खियों बटोरता है. इतना ही नहीं बल्कि नए सीजन के शुरू होने से पहले ही फैंस में खुशी की लहर देखने को मिलती है. इस साल भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. शो के आने से पहले ही नई नाई खबरें सामने आ रही हैं. बता दें कि बिग बॉस 14, 3 अक्टूबर की शाम को कलर्स टीवी पर ऑन एयर होगा. इस बीच Bigg boss 14 से जुड़ी एक तस्वीर सामने आई है. इस तस्वीर की खास बात ये है कि तस्वीर में पिछली साल यानी बिग बॉस 13 के विनर और मोस्ट पॉपुलर सिद्धार्थ शुक्ला नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें Photos : ‘भाबीजी घर पर हैं’ की एक्ट्रस गुलफाम कली’ की रियल लाइफ तस्वीरें उड़ा देंगी होश,देखें

ये तस्वीर टीम सिद्धार्थ शुक्ला के ट्विटर अकाउंट से शेयर की गई है. इस तस्वीर में सिद्धार्थ शुक्ला ब्लैक शर्ट में नजर आ रहे हैं. ये तस्वीर शेयर करने के बाद से ही फैंस की बीच हलचल मचा रही है. अब ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जोरो से वायरल हो रही है.

ये भी पढ़ें आखिर क्यों निया शर्मा जन्मदिन के जश्न को लेकर हुई ट्रोल, क्यों पड़ रही है जमकर गालियां

खबर है कि सिद्धार्थ शुक्ला,हिना खान,गौहर खान और मोनालिसा बिग बॉस 14 के प्रोमो की शूटिंग कर रहे हैं. वहीं सिद्धार्थ शुक्ला की ये तस्वीर सामने आई है है.

Bigg boss 14

बता दें कि बिग बॉस 13 में विनर सिद्धार्थ शुक्ला को काफी पसंद किया गया था. साथ ही शहनाज़ के साथ सिद्धार्थ की क्यूट केमिस्ट्री भी देखी गई थी.

ये भी पढ़ें कृति सेनॉन- वो तुम्हारे लिए लड़ते हैं, फिर वो आपस में लड़ने लगते हैं…

वहीं सलमान ख़ान के फेमस शो ‘Bigg boss 14’ में जाने के लिए एक नए सदस्य का नाम सामने आ रहा है. शहनाज गिल के स्वयंवर शो ‘मुझसे शादी करोगे’ में नजर आए पंजाबी सिंगर इंदीप बख्शी अब कलर्स के ही रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में भाग ले सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here