SSR Suicide Case : रिया चक्रवर्ती ने महेश भट्ट से की थी 92 मिनट बात, हुआ बड़ा खुलासा

0
308
SSR suicide case

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। (SSR Suicide Case) बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में हर दिन नई कड़ी जुड़ती जा रही है. जिसकी वजह से केस उलझता जा रहा है. इस केस में मुंबई पुलिस के बाद ईडी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है. इसी बीच पुलिस सूत्रों से मिली एक जानकारी के मुताबिक कई मीडियो रिपोर्ट में रिया की कॉल डीटेल का सामने आई है. बताया जा रहा है कि इस कॉल डीटेल विश्लेषण से सामने आया है कि जब सुशांत सिंह राजपूत शहर के बाहर थे रिया ने फिल्म मेकर महेश भट्ट से 92 मिनट तक लंबी बातें की थीं. सुशांत और रिया के कॉल डिटेल रिकॉर्ड (सीडीआर) से कई हैरान कर देने वाले खुलासे हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें Bigg Boss 14 : पहला प्रोमो वीडियो आया सामने, शो में होगा ये बड़ा बदलाव, देखें

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत के अनुपस्थित रहने पर उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट से मोबाइल पर बातचीत करती थीं. दोनों के बीच 20 से 25 जनवरी के बीच सबसे ज्यादा बातचीत हुई है. खास बात यह है कि मुंबई पुलिस इस मामले में पहले ही महेश भट्ट का बयान रिकॉर्ड कर चुकी है. यदि कॉल डिटेल रिकॉर्ड की बात सच है तो महेश भट्ट ने रिया को सात बार कॉल की थी. एक महीने में रिया और महेश भट्ट के बीच करीब 92 मिनट तक बात हुई है.

ये भी पढ़ें ‘दीया और बाती हम’ की प्राची तेहलान ने की शादी, रोहित सरोहा के साथ लिए सात फेरे

इससे पहले खबरें थी कि रिया ने सुशांत सिंह राजपूत को साल भर में सिर्फ 142 कॉल्स ही किए थे. जबकि सबसे ज्यादा कॉल्स रिया ने अपनी मां और भाई के नंबर पर किए थे. रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि रिया ने जहां सुशांत को साल भर में 142 बार कॉल किए तो वहीं उनके स्टॉफ से 502 बार कॉल के जरिए बातचीत की.

ये भी पढ़ें सुशांत केस में एक और खुलासा, सुशांत को ब्लाक कर उनके दोस्त से बात करती थी रिया चक्रवर्ती

रिया की कॉल डीटेल से ये भी पता लगा है कि रिया ने साल भर में सबसे ज्यादा कॉल्स अपनी मां को किए थे. रिया ने अपनी मां को साल भर में 890 बार कॉल की थी. इसके साथ ही उन्होंने अपने भाई को 800 बार फोन किया और बातचीत की. सुशांत के सेकेट्री से भी रिया बात करती रहती थी. सूत्रों के मुताबिक​ रिया ने पिछले एक साल में सुशांत की ​सेकेट्री से 148 बार बात की थी. ऐसे में साफ है कि रिया ने सुशांत को सबसे कम कॉल किए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here