Site icon Pratibimb News

नोरा फतेही के इस रोमांटिक डांस Video ने लोगों का जीता दिल, सोशल मीडिया पर मचाई धूम

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही एक एक्ट्रेस के साथ साथ एक बेहतरीन डांसर भी है. बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने डांस से तहलका मचाने वाली नोरा का नाम सुनते ही उनके डांस मूव्स आंखो के समाने आ जाते हैं. एक बेहतरीन डांसर होने के नाते एं दिनों वो इंडियाज बेस्ट डांसर शो को जज के रही हैं. इस शो को जज करते करते नोरा हर हफ्ते अपने डांस मूव्स का तड़का लगा ही देती हैं.

ये भी पढ़ें कौन है सुनैना फौजदार जो निभा रही हैं तारक मेहता में अंजली भाभी का किरदार, रियल लाइफ में हैं बेहद बोल्ड और ग्लैमरस

इस हफ्ते भी एक्ट्रेस ने मशहूर डांसर टेरेंस लेविस के साथ मिलकर स्टेज पर माहौल बना दिया दिया. उनके डांस से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें टेरेंस और नोरा फतेही का रोमांटिक डांस करते हुए अंदाज देखने लायक है.

ये भी पढ़ें निया शर्मा ने अर्जुन बिजलानी के साथ ‘लहू मुंह लग गया’ पर किया हॉट डांस, अपनी अदाओं से फैंस को किया घायल

इस डांस वीडियो में नोरा फतेही और टेरेंस लेविस ‘भीगी भीगी रातों में’ गाने पर थिरकते नजर आ रहे हैं. नोरा के साथ तरेंस भी एक नामी कोरियोग्राफर हैं. वीडियो की खास बात ये है कि नोरा फतेही साड़ी में नजर आ रही हैं. इस सॉन्ग पर नोरा फतेही और टेरेंस की केमिस्ट्री भी देखने लायक है.

ये भी पढ़ें NCB ने सारा अली खान,श्रद्धा कपूर और दीपिका पादुकोण को भेजा समन, ड्रग्स मामले में होगी पूछताछ

Exit mobile version