Site icon Pratibimb News

गाड़ी पलटने पर हथियार छीनकर भागने की कोशिश कर रहा था विकास दुबे

vikas dubey killed in encounter

vikas dubey killed in encounter

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। कानपुर एनकाउंटर का मास्टरमाइंड विकास दुबे एसटीएफ मुठभेड़ में मारा गया है. बता दें कि उत्तर प्रदेश एसटीएफ की टीम जिस गाड़ी में विकास को कानपुर ला रही थी, उसका बीच रास्ते में एक्सीडेंट हो गया. शुक्रवार सुबह उज्जैन से कानपुर लाते वक्त हाइवे पर STF के काफिले की एक गाड़ी पलट गई. इस एक्सीडेंट के बाद विकास दुबे हथियार छीनकर भाग रहा था, तभी मुठभेड़ में वो मारा गया.

ये भी पढ़ें मोस्टवांटेड विकास दुबे का हुआ एनकाउंटर, मारा गया विकास दुबे

सूत्रों की अनुसार जब गाड़ी पलटी तो विकास दुबे ने वहां से भागने की कोशिश की. विकास दुबे एसटीएफ के हथियार छीन कर भागने की कोशिश कर रहा था, लेकिन इसी बीच STF और विकास दुबे के बीच मुठभेड़ हुई. शुक्रवार सुबह करीब साढ़े छह बजे इस गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ. स्कॉर्पियो गाड़ी में एसटीएफ के कुछ अधिकारी बैठे हुए थे, इसमें विकास दुबे के होने की खबर है. हालांकि, इसकी पुष्टि नहीं है लेकिन स्पॉट पर मौजूद एक अधिकारी ने कैमरे पर कहा है कि विकास दुबे को भी अस्पताल ले जाया गया है.

अभी गाड़ी में जो लोग सवार थे, उन्हें कानपुर के लाला लाजपत राय अस्पताल ले जाया जा रहा है. बताया जा रहा है कि ये अस्पताल घटनास्थल से करीब बीस मिनट की दूरी पर है.

Exit mobile version