बिहार में सलमान खान, करण जौहर समेत 8 पर मुकदमा, सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप

0
329

नई दिल्ली/काजल गुप्ता। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपनी ज़िन्दगी से हार कर आत्महत्या कर ली थी हालांकि उनके इस कदम से सब सदमे में है चाहे वो बॉलीवुड इंडस्ट्री के अभिनेता हो या सुशांत के फैंस हो हर किसी को सदमा लगा है. सुशांत सिंह राजपूत जिसने अपने काम से हर किसी के दिल में राज करना शुरू कर दिया था और टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता से घर घर की पसंद बन गए थे.

सुशांत की आत्महत्या पर सोचने पर मजबूर कर देती है कृति सैनन और रिया चक्रवर्ती की खामोशी!

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर हंगामा मचा हुआ है. सिर्फ फैंस नहीं बल्कि कई स्टार्स भी बॉलीवुड इंडस्ट्री को निशाना बना रहे है. सुशांत की मौत के बाद सलमान खान और करण जौहर को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. दांवा किया जा रहा है कि सलमान खान और करण जौहर ने सुशांत सिंह को बॉलीवुड इंडस्ट्री में बैन कर दिया था और इसके बाद से ही वो डिप्रेशन में थे.

चले गए सुशांत… लेकिन उनकी आखिरी फिल्म “दिल बेचारा” होगी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक वकील सुधीर कुमार ओझा ने सलमान खान, करण जौहर समेत कई बड़े सेलेब्स के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है. वकिल ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पीछे इन सेलेब्स की साजिश बताई है. इस दौरान सलमान खान और करण जौहर के साथ-साथ टी-सीरीज के भूषण कुमार, आदित्य चोपड़ा, एकता कपूर, शाजिद नाडियावाला, निदेश विजया और संजय लीला भंसाली के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. इस तमाम स्टार्स के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आइपीसी) की धारा 306, 109, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है. जिसके बाद तीन जुलाई को इस मामले पर कोर्ट में सुनवाई भी होनी है.

सुशांत सिंह राजपूत का देर रात पोस्टमार्टम हुआ, मरने की वजह सामने आई

दायर मुकदमे में परिवादी सुधीर कुमार ओझा ने आरोप लगाया गया है कि फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से सुसाइड से वे काफी मर्माहत है. समाचार माध्यमों से जानकारी मिली कि सुशांत के सुसाइड के पीछे आरोपितों की साजिश रही. फिल्मी दुनिया में सुशांत अभी नंबर एक पर चल रहे थे. उन्हें नीचा दिखाने के लिए आरोपित साजिश रच रहे थे. इन फिल्म निर्माता-निर्देशकों ने सुशांत का बहिष्कार कर रखा था. उनकी फिल्मों को रिलीज नहीं होने दे रहे थे. यह बाहर से जाने वाले अन्य कलाकारों के साथ भी किया जाता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here