कुछ देर में ADG करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस, विकास दुबे को लेकर कर सकते हैं बड़ा खुलासा

0
219

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। कानपुर एनकाउंटर के मुख्य आरोपी विकास दुबे की तलाश में लगी यूपी पूलिस ने इनाम की राशि बढ़ा दी है. अब विकास दुबे के बारे में खबर देने वाले को 5 लाख रुपये का इनाम मिलेगा. इसी बीच उत्तर प्रदेश पुलिस के एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले हैं. माना जा रहा है कि प्रशांत कुमार विकास दुबे और कानपुर एनकाउंटर को लेकर बड़ा खुलासा कर सकते हैं.

आपको बता दें कि 2 जुलाई की रात को बिकारू गांव में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद से ही गैंगस्टर विकास दुबे अभी तक फरार है. उसकी तलाश में छापेमारी लगातार जारी है. फरीदाबाद एक होटल में विकास दुबे के छिपे होने की खबर मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी की. यहां विकास दुबे नहीं मिला, लेकिन उसका गुर्गा प्रभात मिला. गौरतलब है कि आज हमीरपुर में उत्तर प्रदेश स्पेशल टास्क फोर्स (STF) के साथ हुई मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे का करीबी सहयोगी अमर दुबे मारा गया है.

एक सीसीटीवी फुटेज में दिखा विकास दुबे

पुलिस को शक है कि नीली शर्ट में दिखाई दे रहा है शख्स ही विकास दुबे है. पुलिस को आशंका है कि विकास दुबे दिल्ली-एनसीआर में ही कहीं छिपा है. इस वजह से एसटीएफ और यूपी पुलिस की एक टीम दिल्ली में कैंप कर रही है. इसके साथ ही यूपी के अलग-अलग हिस्सों में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here