ऐश्वर्या बच्चन और आराध्या बच्चन ने दी कोरोना को मात, ऐश्वर्या ने कहा फैंस का शुक्रिया

0
254
pratibimb news

नई दिल्ली/काजल गुप्ता। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन कोरोना को मार देकर घर वापस आ चुके है। एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन कोरोना वायरस को मात देकर सोमवार को शाम घर वापस आ गए है। वैसे तो ऐश्वर्या राय बच्चन सोशल मीडिया पर इतना एक्टिव नहीं रहती है लेकिन हॉस्पिटल से आने के बाद वह अपने फैंस का धन्यवाद करना नहीं भूली। ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करी है। इस पोस्ट में वे अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ फैंस का धन्यवाद कर रही है। वह बेटी के साथ हाथ जोड़कर और दिल बनाए नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें Shushant suicide case : सुशांत के भाई ने किया बड़ा खुलासा, कहा- सारा कुछ हो जाएगा साफ

तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा ‘आप सभी की दुआओं के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया। मुझे, एंजेल आराध्या, एबी यानी अभिषेक और पा यानी अमिताभ के लिए आप सभी ने जो भी चिंता जताई हमारे लिए प्रार्थना की। उन सभी के लिए दिल से शुक्रिया। भगवान आप सभी पर भी अपनी कृपा बनाए रखें। आपके और आपके परिवार वालों के लिए मेरा प्यार। सुरक्षित रहिए, आप सभी को प्यार।

ये भी पढ़ें सुशांत की आखरी फिल्म देख इमोशनल हुईं कृति सेनन, शेयर किया वीडियो

बता दे कि कुछ दिनों पहले महानायक अमिताभ बच्चन ने भी एक इमोशनल वीडियो शेयर कर फैंस का धन्यवाद किया था और अभिषेक बच्चन ने भी पोस्ट शेयर कर फैंस का शुक्रिया किया था।

ये भी पढ़ें मशहूर एक्ट्रेस कुमकुम ने 86 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here