अक्षय और रोहित शेट्टी का ड्रीम प्रोजेक्ट सूर्यवंशी का विरोध शुरू, करण जौहर के साथ काम करना पड़ सकता है भारी

0
212

नई दिल्ली/काजल गुप्ता। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार जो अपनी फिल्म सूर्यवंशी के लिए काफी उत्साहित है. सूर्यवंशी ना सिर्फ अक्षय कुमार बल्कि रोहित शेट्टी का भी ड्रीम प्रोजेक्ट है. अभी हाल ही में खबर आई है कि अक्षय की फिल्म सूर्यवंशी दिवाली के मौके पर थियेटर में रिलीज़ की जाएगी. खबर तो ये भी आ रही है कि सलमान खान की फिल्म राधे को भी दिवाली पर थियेटर्स में रिलीज़ किया जा सकता है. सलमान और अक्षय की फिल्म के बीच महासंग्राम हो सकता है. फिलहाल ये जब रिलीज़ होगी तब होंगी. सोशल मीडिया पर तो अभी से विरोध शुरू हो गया है.

बता दे कि सुशांत की आत्महत्या के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मुद्दा जोर शोर से उठा हुआ है. इसी बीच सलमान खान और करण जौहर के साथ साथ कई स्टार किड्स को निशाना बनाया गया है. सोशल मीडिया पर सलमान की फिल्म राधे को लेकर अभी से विरोध शुरू हो गया है. वैसे भी आप जानते है कि सलमान कई दिनों से विरोध का सामना कर है रहे है. लेकिन अब सलमान के साथ साथ अक्षय कि फिल्म सूर्यवंशी भी निशाने पर आ गई है. सूर्यवंशी के बहिष्कार की भी मांग तेजी से उठ रही है.

अक्षय की फिल्म सूर्यवंशी की बहिष्कार की मांग इसलिए कि का रही है क्योंकि ऑडियंस अच्छे से जानती है कि फिल्म में भले ही अक्षय कुमार हो लेकिन फिल्म के प्रोड्यूसर कोई और नहीं करण जौहर ही है. करण जौहर जिन पर सुशांत के साथ काम न करने का आरोप लग रहा है. जिन पर सुशांत का मजाक उड़ाने का आरोप लग रहा है. उसी वजह से करण पर इनडायरेक्टली सुशांत को डिप्रेशन में डालने का आरोप लग रहा है. इन सब वजह से करण को कई दिनों से विरोध का सामना करना पड़ रहा है.

जैसे ही ये खबर आई कि दिवाली पर सलमान की राधे और अक्षय की सूर्यवंशी रिलीज होने जा रही है. तभी से ऑडियंस के रिएक्शन आने शुरू हो गए. सोशल मीडिया पर ऑडियंस कहने लगी कि सलमान की फिल्म का बहिष्कार किया जाएगा और सूर्यवंशी भी नहीं देखी जाएगी क्योंकि उसका प्रोड्यूसर कोई ओर नहीं करण जौहर ही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here