अक्षय कुमार की बड़ी फिल्में नहीं होंगी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़

0
210

नई दिल्ली/काजल गुप्ता।बॉलीवुड का खिलाड़ी यानी के अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी लॉकडाउन के वजह से रिलीज़ नहीं हो पा रही है क्योंकि सारे सिनेमा हॉल बन्द पड़े हुए है. किसी की भी फिल्म रिलीज़ नहीं हो पा रही है. अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी और रणवीर सिंह की फिल्म 83 दोनों ही मार्च में रिलीज़ होने वाली थी. लेकिन दोनों की रिलीज़ डेट्स आगे बड़ा दी गई है.

अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी के बारे में यह सुनने में आ रहा था कि वो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी. लेकिन बता दे कि सूर्यवंशी फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने फैसला लिया है कि वो दिवाली पर थियेटर्स में ही रिलीज़ की जाएगी. बॉलीवुड के रणवीर सिंह की फिल्म 83 उस की भी रिलीज़ डेट आगे बड़ा दी गई है. रणवीर की फिल्म इस साल क्रिसमस पर रिलीज की जाएगी.

बता दे कि दोनों फिल्में लॉकडाउन के वजह रिलीज़ नहीं हो पा रही थी क्योंकि कोरोना वायरस महामारी के वजह से हुए लॉकडाउन के चलते सारे सिनेमा हॉल बन्द पड़े हुए है. सूर्यवंशी और 83 बॉलीवुड की पहली फिल्में हैं जिन्होंने आधिकारिक घोषणा कर दी है कि फिल्म लॉकडाउन हटने के बाद ही रिलीज की जाएगी.

रोहित की शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ लीड रोल में हैं. सूर्यवंशी’ में अक्षय के अलावा अजय और रणवीर भी दिखाई देंगे.

रणवीर सिंह की फिल्म 83 के बारे में बताएं तो ये कपिल देव की बायोपिक है. फिल्म को कबीर खान ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में रणवीर सिंह लीड भूमिका में हैं. दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह की पत्नी के रोल में हैं. शादी के बाद रणवीर दीपिका साथ में पहली बार नजर आएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here