आलिया भट्ट की इस फिल्म शूटिंग भरी बारिश में होगी, सेट पर काम हुआ शुरु

0
203

नई दिल्ली/दीक्षा शर्मा। लॉक डाउन के दौरान महाराष्ट्र सरकार फिल्म शूटिंग की इजाज़त दे चुकी है. हिंदी सिनेमा के जाने- माने फिल्म निर्माता और निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का सेट अब टूटेगा नहीं, बल्कि संजय अपनी बची हुई फिल्म की शूटिंग अब इसी सेट पर पूरी करेंगे. युवा अभिनेत्री आलिया भट्ट की इस फिल्म के लिए प्रोडक्शन हाउस की तरफ से पूरे इंतजाम किए जा रहे हैं. मानसून को आता देख अब इस सेट को तिरपाल से ढक दिया गया है.

इस फिल्म का सेट मुंबई फिल्म सिटी में लगा हुआ है जो कि लॉकडाउन के समय से ही बेकार पड़ा हुआ था. महाराष्ट्र सरकार की तरफ से शूटिंग शुरू करने के आदेश मिलने के साथ ही निर्माताओं की जान में जान आ गई है और वह अपने रुके हुए कामों को शुरू करने के लिए पुरजोर लगा रहे हैं. 


संजय लीला भंसाली ने भी अपने सेट को शूटिंग के लायक फिर से तैयार करवाया है। साथ ही भारी बारिश होने से पहले ही इसके ऊपर तिरपाल तनवा दी है जिससे कि बारिश सेट को नुकसान न पहुंचाने पाए.


सूत्रों के मुताबिक बीते दिन ही है फिल्म के इस सेट पर 10 से 12 कर्मचारियों को काम करते हुए देखा गया जो सेट को तिरपाल से ढक रहे थे. लॉकडाउन के कुछ समय बाद ही फिल्म इंडस्ट्री में यह चर्चाएं तेज हो गई थीं कि गंगूबाई काठियावाड़ी, मैदान, पृथ्वीराज, थलाइवी आदि फिल्मों के सेट को बारिश आने से पहले ढहा दिया जाएगा ताकि बारिश इन सेट्स को नुकसान ना पहुंचा सके.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here