एक बार फिर नेपोटिज्म का आरोप! अक्षय, की प्रेस कॉन्फ्रेंस पर विद्युत ने उठाए सवाल

0
338

नई दिल्ली/ काजल गुप्ता। सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या करने के बाद से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोतिज्म को लेकर बहस छिड़ी पड़ी है. बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मुद्दा जोर शोर के साथ उठा हुए है. कई एक्टर्स ने नेपोतिज्म को लेकर खुलकर अपनी राय भी रखी और यह भी कहा कि बॉलीवुड में भाई भतीजावाद बहुत चलती है. कोई बाहर का व्यक्ति आकर अपने काम से अपनी जगह बनाता है तो उसे इंडस्ट्री में बैन करवा दिया जाता है.

ये भी पढ़ें सुशांत की मौत पर बीजेपी सांसद निशिकांत दूबे ने की SIT बनाकर जांच कराने की मांग

नेपोटिज्म को लेकर सोशल मीडिया पर कई लोग बॉलीवुड के अलग अलग स्टार्स को टैग कर के सवाल पूछ रहे है. ये विरोध इतना ज्यादा बढ़ गया है कि इससे परेशान होकर कई स्टार किड्स ने अपने इंस्टाग्राम पर कमेंट सेक्शन को लॉक कर दिया था. यहां तक कि अभी भी इन सितारों का कमेंट सेक्शन लॉक ही है.

इन सब के बीच आज बॉलीवुड के पांच बड़े सितारे वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं. इस प्रेस कांफ्रेंस के दौरान सात बड़ी फिल्मों का ऐलान किया जाएगा. लेकिन इस वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस पर विद्युत जामवाल ने सवाल खड़े कर दिए हैं. हाल ही में डिजनी हॉटस्टार की तरफ से इस खबर को कन्फर्म किया गया कि सोमवार शाम 4:30 बजे एक वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया जाएगा. यानी कि ये वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस आज 29 जून को 4:30 बजे हो चुकी है. जिसमें अक्षय कुमार, अजय देवगन, आलिया भट्ट, अभिषेक बच्चन और वरुण धवन शामिल हुए थे. इस दौरान बड़ा ऐलान होने का भी दावा किया गया है.

ये भी पढ़ें 3 महीने बाद शुरू हुई सीरियल भाभी जी घर पर है की शूटिंग

बता दें इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में जो सात बड़ी फिल्में अनाउंस होने जा रही है उसमे अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम है, अजय देवगन की भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया है, सुशांत सिंह राजपूत की दिल बेचारा है, अभिषेक बच्चन की द बिग बुल है, कुणाल खेमू की लूटकेस है, आलिया भट्ट की सड़क 2 है और विद्युत जामवाल की खुदा हाफिज है.

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी के अक्षय कुमार ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी थी. इस वीडियो में ये बताया था कि आज बड़ा ऐलान होने जा रहा है.

आलिया भट्ट ने भी अपने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी देते हुए एक वीडियो शेयर किया था. और देखते ही देखते ये खबर हर जगह फैल गई वायरल हो गई. इससे पहले कि सोशल मीडिया पर कोई और ये सवाल उठाता, उससे पहले ही बॉलीवुड में बगावत के सुर तेज हो गए.

एक्टर विद्युत जामवाल ने इस खबर को रीट्वीट करते हुए लिखा कि यकीनन बहुत बड़ा ऐलान होना है, 7 फिल्मों की रिलीज का ऐलान होना है, लेकिन ये एलान करने के लिए पांच सितारों को ही योग्य माना गया. दो फिल्मों को इनविटेशन ही नहीं मिला ! सफर लंबा है, ये साइकिल ऐसे ही जारी रहेगी ! विद्युत के ट्वीट से साफ- साफ शब्दों में ये जाहिर किया कि उन्होंने इस वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में स्टार किड्स को न्योता मिलने और खुद को न्योता ना मिलने पर नाराजगी जताई है. इसलिए उन्होंने लिखा कि ये साइकिल इसी तरह से जारी रहेगी, मतलब यही होता आया है और यही होता रहेगा.

कंगना रनौत ने भी विघुत जामवाल के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा और उन्हें सपोर्ट किया. कंगना रनौत की टीम की तरफ से लिखा गया कि ये बेहद शर्म की बात है कि आउटसाइडर्स के साथ हमेशा इसी तरह का बर्ताव होता आया है, और अब यहां पर भी इसी तरह का व्यवहार किया जा रहा है जहां पर सब नए हैं और आउटसाइडर्स हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here