शादी के बाद हनीमून में क्यों नहीं गए अनिल कपूर, बताया राज…

0
239

नई दिल्ली / दीक्षा कुलश्रेष्ठ। बॉलीवुड के इस दौर में अगर कोई सबसे ज्यादा फिट और हैंडसम एक्टर हैं तो वो हैं अनिल कपूर, अपने अलग अंदाज में सबके दिलों पर छाने वाले अनिल कपूर सबके दिलों में राज करते हैं इनकी कहानी किसी फिल्म या किसी किताबों की कहानी से कम नहीं है चाहे वो लव स्टोरी हो या फिर अपने करियर में आगे बढ़ने की बात हो, अनिल कपूर ने सुनीता से सन् 1984 में शादी की थी.

अनिल कपूर ने सोशल मीडिया पर अपनी सालगिरह के मौके पर अपनी पत्नी के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं और साथ ही अपनी लवस्टोरी के कुछ हसीन पलों के बारे में भी बताया है. साथ ही उन्होनें शादी वाले दिन को अपनी जिंदगी का सबसे खास दिन बताया है.

आयी थी शादी में रूकावट

अनिल कपूर ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, कैसे 19 मई 1984 मेरी लाइफ का सबसे अच्छा दिन बन गया, उसके बाद उन्होनें बताया की मैंने सुनीता को शादी के लिये प्रपोज किया और हमारी फैमिली इस शादी के खिलाफ थी जिसके कारण शादी में काफी रूकावट भी आयी लेकिन मैं चाहता था कि मैं अपनी वाइफ सुनीता की अच्छी तरह केयर कर सकूं जैसा की वो डिर्सव भी करती है लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया जब मुझे अपने करियर और प्यार में से किसी एक को चुनना था उस वक्त मैंने अपने प्यार को चुना जो मेरे लिये बहुत ज्यादा मुश्किल समय था.

आखिर अपनी ही शादी में क्यो रो पड़े थे अनिल?

उसी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा कि कई दिक्कतों के बाद हमारी शादी हई थी वो बात मुझे आज भी याद है जब मैं उनके घर गया जब मैंने दुल्हन के रूप में सुनीता को देखा तो वो हंस रही थी उनको खुश देख कर मेरी आंखों में खुशी के आंसू आ गये थे और हमारी शादी की तैयारी एक दिन में हुई थी हमारी शादी बहुत धूमधाम से नहीं हुई थी. मेरी जीवन का वो दिन मुझे सपना लग रहा था. अनिल ने बताया की हम अपनी शादी के बाद हनीमून पर भी नहीं जा पाए थे, जिसके लिये मेरी वाइफ आज भी मुझे चिढ़ाती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here