Good News : अनुष्का शर्मा जल्द बनने वाली है मां, विराट कोहली ने फोटो शेयर कर दी खुशखबरी

0
745
Anushka Sharma soon to be mother

नई दिल्ली/ दीक्षा शर्मा। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के घर जल्द ही खुशियां आने वाली हैं. मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा जल्द ही मां बनने वाली हैं, टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को ये गुड न्यूज दी है. विराट ने अपनी और अनुष्का की फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि वो दोनों अब दो तीन होने वाले हैं. विराट ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए बताया कि साल 2021 जनवरी में वह दो से तीन होने वाले हैं. विराट ने अपनी इस पोस्ट के साथ एक फोटो भी शेयर की है.

रिया का ड्रग कनेक्शन! रिया की व्हाट्सऐप चैट्स आई बाहर, पढें पूरी चैट

View this post on Instagram

And then, we were three! Arriving Jan 2021 ❤️🙏

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर अपने फैंस को खुशखबरी दी है. उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा है “And then, we were three! Arriving Jan 2021.” इस पोस्ट के साथ विराट ने अपनी और अनुष्का की फोटो भी साझा की है. इस फोटो में दोनों के चेहरे पर एक अलग ही मुस्कान देखने को मिल रही है.

सनी लियोनी के इस बिकिनी फोटो शूट ने इंटरनेट के तोड़े सारे रिकॉर्ड, बेड पर नजर आईं सनी

सोशल मीडिया पर विराट की ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है. फैंस इस खबर को सुनने के बाद सोशल मीडिया पर विराट और अनुष्का को बधाई दे रहे हैं. इसके अलावा इस तस्वीर में अनुष्का बेबी बम्प के साथ दिखाई दे रही हैं.
बता दें कि विराट और अनुष्का की शादी 2018 में इटली में हुई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here