अशोक गहलोत ने कहा – अमित शाह हर वक्त सरकारें गिराने के बारे में सोचते रहते हैं

0
202
अशोक गहलोत

नई दिल्ली/आशीष भट्ट। राजस्थान में सियासी ड्रामा थमने का नाम नहीं ले रहा है, इस सियासी उठापटक को लेकर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधा है, शुक्रवार को गहलोत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, अमित शाह हर वक्त सोचते सरकारें गिराने के बारे में सोचते रहते हैं, गहलोत ने आगे कहा, चुनी हुई सरकारें अगर इस तरह से गिरने लगेंगी, तो देश में डेमोक्रेसी कहां बचेगी? हम पूरे देश के अंदर डेमोक्रेसी बचाने का अभियान चला रहे हैं.

लगातार फंसते जा रहीं हैं रिया चक्रवर्ती, अब ये बात आई सामने

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर लिखा, अमित शाह जी का नाम मैं बार-बार इसलिए लेता हूं कि फोरफ्रंट पर वो ही आते हैं, कर्नाटक के लिए भी, MP के लिए भी, गोवा हो, मणिपुर हो, अरुणाचलप्रदेश हो, तो मजबूरी में कहना पड़ता है कि अमित शाह जी आपको क्या हो गया है? आप रात-दिन, जागते-सोते हर वक्त सोचते हो किस तरह मैं गवर्नमेंट को गिराऊं,
गहलोत ने आगे लिखा, चुनी हुई सरकारें यदि इस तरह से गिरने लगेंगी, तो देश में डेमोक्रेसी कहां बचेगी? पूरे देश के अंदर डेमोक्रेसी बचाने का अभियान हम चला रहे हैं, डेमोक्रेसी बचे, पार्टियां आएंगी-जाएंगी, सरकारें बनेंगी-जाएंगी, व्यक्ति आएंगे जाएंगे, परंतु डेमोक्रेसी नहीं रहेगी तो देश का क्या होगा?

देश में कोरोना विस्फोट, एक ही दिन में आए 57,117 नए मामले

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here