अशोक गहलोत ने बीजेपी और सचिन पायलट को लेकर बड़ी बात कह दी, पढ़िए

0
282
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत

नई दिल्ली/आशीष भट्ट। कांग्रेस ने बागी नेता सचिन पायलट को उप मुख्यमंत्री पद और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद से हटा दिया है. कई दिनों के चल रहे इस सियासी ड्रामें का आज अन्त हो गया है. अब स्तिथि साफ हो चुकी है कि राजस्थान में कांग्रेस की ही सरकार रहेगी और मुख्यंत्री अशोक गहलोत होंगे.

ये भी पढ़ें Rajasthan Political News : सचिन पायलट को उपमुख्यमंत्री पद और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पद से हटाया

सचिन पायलट को बाहर करने के बाद राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि आखिरकार मजबूरी में हाई कमांड को फैसला करना पड़ा क्योंकि काफी समय से भाजपा षड़यंत्र कर रही थी. हम जानते थे कि ये षड़यंत्र बहुत बड़ा है होर्स ट्रडिंग हो रही है. ये स्थिति उसी वजह से पैदा हुई है. हमारे कुछ साथी गुमराह होकर दिल्ली चले गए.

अशोक गहलोत ने कहा कि सचिन पायलट के हाथ में कुछ भी नहीं है, जो पूरा कुनबा है वो भाजपा के हाथ में खेल रहा है. रिजॉर्ट बुक किया गया है, सारी व्यवस्था भाजपा की है. जो टीम पहले मध्य प्रदेश में व्यवस्था कर रही थी वही टीम इस बार व्यवस्था कर रही है.

ये भी पढ़ें नोएडा में बन रहा है 400 बेड का कोविड अस्पताल,सीएम योगी करेंगे उद्घाटन

अशोक गहलोत ने कहा कि उनका जो रवैया रहा है 6 महीने से “आ बैल मुझे मार” जैसा रहा है. रोज ट्वीट करना स्टेटमेंट देना. विधायकों के साथ मैंने कोई भेदभाव नहीं किया. खुशी किसी को नहीं है. पूरे प्रयास किए गए पर फिर भी देखा गया कि सौदे हो चुके हैं भाजपा के साथ नजदीकियां बढ़ चुकी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here