“अलादीन नाम तो सुना ही होगा” में प्रिंसेस का रोल निभाने वाली अवनीत कौर ने सीरियल को कहा अलविदा

0
348

नई दिल्ली/ काजल गुप्ता। अलादीन नाम तो सुना ही होगा के फैंस के लिए एक बुरी बात सामने आ रही है कि यास्मिन का किरदार निभाने वाली अवनीत कौर ने ये शो छोड़ दिया है. अब वो इस शो में नजर नहीं आएंगी. हालांकि इस बात को सुनकर यास्मिन यानी अवनीत कौर के फैंस बहुत दुखी हो जाएंगे लेकिन अवनीत अपना फैसला ले चुकी है.

संजना सांघी ने लिया बॉलीवुड से ब्रेक, नेपोतिज्म मानी जा रही है वजह

अवनीत कौर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट अपलोड कर के अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया है. अवनीत कौर ने पोस्ट पर लिखा कि अपनी जिंदगी के एक हिस्से को छोड़ रही हूं. यास्मिन का रोल मेरे दिल के हमेशा करीब रहा है और आगे भी यादों में रहेगा. एक ऐसा कैरेक्टर जिसकी शुरुआत फेयरीटेल के विपरीत एक वॉरियर प्रिंसेस की तरह हुई. इस किरदार से मैंने बहुत कुछ सीखा. अपने स्टंट खुद करना और इसके लिए घुड़सवारी भी सीखी थी मैने. मैं सही मायने में एक प्रिंसेस का रोल कर रही थी. मेरी जर्नी को इतना खूबसूरत बनाने के लिए हर किसी का धन्यवाद. आप सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए बहुत बहुत शुक्रिया.

अवनीत कौर ने शो क्यों छोड़ा है इसका अभी कुछ खुलासा नहीं हुआ है. अवनीत फेमस टीवी सेलिब्रिटी के साथ साथ टिक टोक पर भी बहुत फेमस थी. अवनीत ने कई पॉपुलर टीवी शोज में काम भी किया है. जिनमे मेरी मां, सावित्री, चंद्र नंदिनी, हमारी सिस्टर दीदी, झलक दिखला जा-5, डांस के सुपरस्टार्स, एक मीठी मुस्कान शामिल हैं. और मर्दानी 2 में भी नजर आई थीं.

आपको बता दे कि अलादीन नाम तो सुना ही होगा शो में अवनीत कौर की जगह अब आशी सिंह काम करेंगी. अब आशी सिंह यास्मिन का रोल निभाएंगी. आशी सिंह मशहूर टीवी शो ये उन दिनों की बात है से पॉपुलर हुई हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here