आयुष्मान और अमिताभ के बीच चूहे बिल्ली की लड़ाई, गुलाबो सिताबो का पहला गाना हुआ रिलीज

0
235

नई दिल्ली/काजल गुप्ता। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ (Gulabo Sitabo) इन दिनों काफी चर्चा में चल रही है और हाल ही में फिल्म का पहला गाना ‘जूतम फेंक’ रिलीज हो गया है। इस गाने को आवाज पीयूष मिश्रा ने दी है और गाने के लिरिक्स पुनीत शर्मा ने लिखे है. म्यूजिक डायरेक्टर अभिषेक अरोड़ा है. इस गाने में आयुष्मान खुराना और बिग बी अमिताभ बच्चन की चूहे – बिल्ली जैसी लड़ाई देखने को मिल रही है. इस गाने को बहुत पसंद भी किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें पिता को याद कर भावुक हुए रितेश देशमुख, इमोशनल पोस्ट की शेयर

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इस गाने के लिंक को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि ‘होशियारी की बाते तो सीख ली है अब देख भी लीजिए’.

गुलाबो सिताबो का ट्रेलर तो पहले ही रिलीज हो चुका है। लॉकडाउन (Lockdwon) के चलते फिल्म को सिनेमा घरों में रिलीज नहीं किया जा सकता है इसलिए फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम पर 16 जून को रिलीज होगी. गुलाबो सिताबो को अमेजॉन प्राइम पर करीबन 200 देशों में इसे रिलीज किया जाएगा.

फिल्म में अमिताभ (Amitabh Bachchan) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana)  के बीच काफी खींचातानी देखने को मिलेगी. अमिताभ बच्चन ने फिल्म में एक बूढ़े-गुस्सैल आदमी के रूप में नजर आएंगे तो वहीं आयुष्मान भी एकदम अलग किरदार में दिखाई देगें. फिल्म में आयुष्मान खुराना, अमिताभ की हवेली फातिमा महल में किराएदार बनकर रहते हैं और हवेली छोड़कर नहीं जाते. वहीं अमिताभ, आयुष्मान को हवेली से निकालना चाहते हैं. बस इसी कारण से दोनों के बीच हर बार लड़ाई-झगड़ा होता है.

ये भी पढ़ें सलमान खान ने दिया ईद का तोहफा अपना गाना किया रिलीज

बता दे कि गुलाबो सिताबो अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की पहली फिल्म है जिसमें ये दोनों साथ में दिखेंगे. फिल्म को शूजित सिरकार ने डायरेक्ट किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here