Bigg Boss 14: बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स को बड़ा झटका, नहीं मिलेगी वीकली पेमेंट

0
274
Bigg boss 14
Bigg boss 14

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) जल्द ही शुरु होने जा रहा है. कोरोना के चलते बिग बॉस के 14वें सीजन में फैंस को कई सारे बदलाव देखने को मिलेंगे. इस बार कुछ बदलाव ऐसे भी हो सकते हैं जो शो के इतिहास में पहली बार देखने को मिलेंगे. इतना ही नहीं बल्कि इस साल कंटेस्टेंट्स को वीकली बेसिस पर पेमेंट नहीं दी जाएगी. इसके अलावा बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स की एलिमिनेशन प्रक्रिया में भी फेर बदल किया है.

ये भी पढ़ें सलमान खान ने कटरीना को दी जन्मदिन की बधाई, शेयर किया स्पेशल पोस्ट

आपको बता दें कि दुनिया भर में बिग बॉस शो के लाखों करड़ों फैंस हैं. इस साल भी फैंस को बिग बॉस के14 (Bigg Boss 14) वें सीजन का बड़ी बेसब्री से इंतजार है. लेकिन, इस साल बिग बॉस कंटेस्टेंट्स को बड़ा झटका देने वाला है. बता दें कि इस सीजन में कंटेस्टेंट्स को पिछले सीजन्स की तरह वीकली बेसिस पर पेमेंट नहीं की जाएगी. इसके अलावा कंटेस्टेंट्स की एलिमिनेशन प्रक्रिया भी काफी अलग रहने वाली है. खबर है कि बिग बॉस के सदस्यों को कोरोना के मद्देनजर उनके टेंपरेचर लेवल और हाईजीन के आधार पर एलिमिनेट किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें पिता बने बीप्राक, इमोशनल लेटर लिख कर पत्नी से किया खास वादा

सूत्र के हवाले से रिपोर्ट में लिखा है- हर साल कंटेस्टेंट्स को हफ्तों के हिसाब से पेमेंट की जाती थी. इस साल कंटेस्टेंट्स को पहले से तय बजट पर साइन किया जाएगा. उन्हें हर हफ्ते पेमेंट नहीं की जाएगी. फाइनेंसियल कटौती की वजह से शो में सिर्फ 5 पॉपुलर चेहरे होंगे, बाकी कम फेमस कंटेस्टेंट्स होंगे.

सुनने में आया है कि बिग बॉस का 14वां सीजन लॉकडाउन स्पेशल होगा. इस बार शो के टाइटल में भी इसकी झलक देखने को मिलेगी. शो के फॉर्मेट और थीम में भी लॉकडाउन ही सबसे बड़ा हाईलाइट होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here