Birthday Special: भूमि पेडनेकर ने इस फिल्म के लिए बढ़ाया था 30 किलो वजन

0
182

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। बॉलीवुड एक्ट्रस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) आज अपना 31वां जन्मिदन मना रही हैं. भूमि का जन्म 18 जुलाई, 1989 को हुआ था. सोशल मीडिया पर भूमि के फैंस उन्हें बधाई दे रहे है. आपको बता दें कि भूमि एक ऐसी एक्ट्रस हैं, जो अपने किरदार को निभाने के लिए खुद को पूरी तरह बदल लेती है. हमेशा ही ऐसे रोल चुनती हैं जो उन्हें बेहतरीन अदाकारा साबित करने वाले हो. अबतक के करियर में भूमि ने कई बेहतरीन किरदार निभाए हैं. जन्मदिन के खास मौक पर हम आपको उनके बारे में कई खास बातें बताने जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें Priyanka Chopra Birthday: कैसे कमाया बॉलीवुड में नाम, बदलता गया प्रियंका का लुक

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने 2015 में फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ से बॉलीवुड मे डेब्यू किया था. इस फिल्म के लिए भूमि ने एक काफी वजन वाली लड़की का किरदार निभाया था. इसके लिए उन्होंने 30 किलो वजन बढ़ाया था. लेकिन उसके बाद भूमि ने खुद का फिटनेस ट्रांसफॉर्मेशन कर काफी लोगों को इंस्पायर किया था. आज वह पूरी तरह से फिट और स्लिम हो चुकी हैं. भूमि ने अपने लुक्स को लेकर जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेंशन किया है. यहीं नहीं भूमि ने अपनी हर फिल्म में अलग-अलग किरदार निभाते कि लिए अपने लुक्स को काफी चेंज किया है. वहीं आज उनके इंस्टग्राम की तस्वीरों को देखकर भूमि का फैट टू फिट कमिटमेंट देखा जा सकता है.

ये भी पढ़ें 22 जुलाई से आप सब के बीच आएगा, आपका चहीता शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’

View this post on Instagram

👀 at you ! . . . #Saturday #Lunching #Neon #Love

A post shared by Bhumi✨ (@bhumipednekar) on

बता दें कि भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) को उनकी पहली फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ के लिए ‘बेस्ट फीमेल डेब्यू’ का अवॉर्ड भी मिला था. इसके बाद वह ‘शुभ मंगल सावधान’, ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’, ‘लस्ट स्टोरीज़’, ‘बाला’, ‘सांड की आंख’, ‘पति पत्नी और वो’, ‘सोन चिड़िया’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

ये भी पढ़ें Sushant Singh Rajput के सुसाइड पर बोली कंगना, वापस कर दूंगी अपना पद्मश्री

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here