पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या के मामले में सीएम योगी ने किया 10 लाख रुपये की आ​र्थिक सहायता का ऐलान

0
279
पत्रकार विक्रम जोशी
पत्रकार विक्रम जोशी

नई दिल्ली/आर्ची तिवारी। गाजियाबाद के पत्रकार विक्रम जोशी की इलाज के दौरान मौत हो गई है, आपको बता दें विक्रम जोशी ने अपनी भांजी के साथ हुई छेड़छाड़ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था, जिसके बाद बदमाशों ने उनके सिर पर गोली मारकर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया और आज पत्रकार विक्रम जोशी की इलाज के दौरान मौत हो गई, इस मामले में पुलिस ने अबतक 9 आरोपियों को अरेस्ट किया है.

पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या पर राहुल गांधी ने कहा – वादा था राम राज का, दे दिया गुंडाराज

हमले के बाद विक्रम को गाजियाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया वहीं अस्पताल में ही विक्रम की इलाज के दौरान मौत हो गई। पत्रकार की हत्या पर राजनीति होना शुरू हो गई है विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने ट्वीट में लिखा कि वादा था रामराज का दे दिया गुंडाराज।

आपको बता दें कि लापरवाही बरतने में एसएसपी कलानिधि नैथानी ने प्रताप विहार चौकी प्रभारी राघवेंद्र सिंह को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। और सीओ सिटी प्रथम राकेश मिश्रा को विभागीय जांच सौंपी है। वहीं उत्तर प्रदेश पुलिस ने 10 आरोपितों के नाम जाहिर किए हैं, जिनमें से 3 को गिरफ्तार किया है, जबकि 6 हिरासत में है। वहीं, मुख्य आरोपित फरार है। हालांकि उत्तर प्रदेश सरकार ने पीड़ित के परिजनों को 10 लाख रुपए और उनकी पत्नी को सरकारी जॉब देने का वादा किया है।

अपनी राशि से अनुसार करियर की करें शरुआत, होगा लाभकारी

पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या पर गाज़ियाबाद के जिलाधिकारी ने बताया, मुख्यमंत्री द्वारा परिवार को तात्कालिक प्रभाव से 10 लाख रुपये की आ​र्थिक सहायता की स्वीकृति दी गई है, उनकी पत्नी के लिए योग्यता के अनुसार नौकरी की व्यवस्था की जाएगी और उनके बच्चों की निशुल्क शिक्षा का प्रबंध किया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here