कानपुर एनकाउंटर पर बोले सीएम योगी- व्यर्थ नहीं जाएगा शहीद पुलिसकर्मियों का बलिदान

0
256
pratibimbnews

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कानपुर में हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के साथ मुठभेड़ में शहीद सभी आठ पुलिसजनो को श्रद्धांजलि दी है. साथ ही सीएम योगी ने डीजीपी हितेश चंद्र अवस्थी को तलब किया है. घटना के बाद हरकत में आई यूपी पुलिस की एक दर्जन टीम विकास दुबे को गिरफतार करने के लिए जुट गई है.

ये भी पढ़ें कानपुर: अपराधियों से मुठभेड़ के दौरान एसपी समेत 8 पुलिसकर्मी हुए शहीद

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कानपुर में ‘कर्तव्य पथ’ पर अपना सर्वस्व न्योछावर करने वाले आठ पुलिसकॢमयों को मेरी भावभीनी श्रद्धांजलि. शहीद पुलिसर्मियों ने जिस अपरिमित साहस व अद्भुत कर्तव्यनिष्ठा के साथ अपने दायित्वों का निर्वहन किया, उत्तर प्रदेश कभी भूलेगा नहीं. उनका यह बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा.

ये भी पढ़ें भारत-चीन तनाव के बीच अचानक लद्दाख पहुंचे PM मोदी, जवानों से की बात

आपको बता दें कि शुक्रवार को तड़के ही कानपुर में कुख्यात बदमाश विकास दुबे के गांव में पुलिस की टीम दबिश देने गई गई थी. जहां विकास ने अपने साथियों के साथ पुलिस की टीम पर हमला बोल दिया. जिस दौरान सीओ बिठूर देवेंद्र कुमार मिश्र सहित आठ पुलिसकर्मी शहीद हो गए हैं. इस घटना के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने शहीद पुलिसकर्मियों को श्रद्धांजलि देने के साथ ही डीजीपी हितेश चंद्र अवस्थी को तलब किया. सात ही उन्होंने डीजीपी को तत्काल ही इस घटना की रिपोर्ट मांगने के साथ-साथ अपराधियों के खिलाफ कम से कम समय में सख्त एकशन का निर्देश दिया है. इस मिशन में एसटीएफ को भी लगाया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here