Happy Birthday Ranveer Singh-रणवीर सिंह कैसे बने बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर

0
186

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। बॉलीवुड के जाने माने सुपरस्टार रणवीर सिंह आज अपना 35वां बर्थडे मना रहे हैं. हिंदी सिनेमा में फिल्म बैंड बाजा बारात से डेब्यू करने वाले रणवीर आज अपनी अलग पहचान बना चुके हैं. दूनियाभर में रणवीर सिंह ने अपनी कला से लाखों लोगो को कायल बनाया हुआ है. इस बार रणवीर सिंह का बर्थडे कुछ खास होने वाला है क्योंकि लॉकडाउन के चलते वह घर में ही रुके हुए हैं और अपना लॉकडाउन बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे.

ये भी पढ़ें टीवी सीरियल्स के शौकीनों के लिए एक खुशखबरी, 13 जुलाई से फिर शुरू होंगे उनके पसंदीदा सीरियल

रणवीर सिंह बने बॉलीवुड के बेहद पॉपुलर एक्टर

रणवीर सिंह ने बैंड बाजा बारात के बाद लेडी वर्सेज रिकी बहल, रामलीला, दिल धड़कने दो, बेफिक्रे, पद्मावत, बाजीराव मस्तानी और गल्ली बॉय जैसी सुपरहिट फिल्में दी. रणवीर सिंह ने अबतक 17 फिल्में की है. जिसमें से कई फिल्में असफल रही तो कई ने रिकॉर्ड तोडे है. फिल्म लूटेरा, रामलीला, दिल धड़कने दो, बाजीराव मस्तानी, पद्मावत, गली ब्वॉय, सिम्बा, जैसी फिल्मों से रणवीर ने ये साबित किया है कि वह बेस्ट एक्टर है. आज रणवीर सिंह बॉलीवुड के बेहद ही पॉपुलर एक्टर और फैन्स की पहली पसंद बन चुके हैं. रणवीर सिंह का जन्म 6 जुलाई 1985 में मुंबई में हुआ था. उनके पिता जगजीत सिंह भवानी और मां अंजु भवानी है. रणवीर सिंह का पूरा नाम रणवीर सिंह भवानी है. लेकिन फिल्मों में आने के बाद उन्होंने भवानी नाम हटा लिया.

ये भी पढ़ें नेपोटिज्म को लेकर तापसी पन्नू पर भड़कीं कंगना रनौत, कंगना ने तापसी पर लगाए गंभीर आरोप

बात अगर रणवीर सिंह की लव लाइफ के बारे में तो रणवीर का भी नाम कई स्टार के साथ जुड़ चुका है,आहना देओल, अनुष्का शर्मा लेकर सोनाक्षी सिंहा तक रणवीर के अफेयर रह चुके हैं हालांकि इन बातों पर रणवीर ने कभी मुहर नहीं लगाई. लेकिन रणवीर की लव लाइफ भी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. हम बात कर रहे हैं दीपिका पादुकोण की जो रणवीर सिंह की पत्नी है. दोनों की प्यार की शुरुआत फिल्म रामलीला से हुई लेकिन ऐसा कहा जाता है कि रणवीर और दीपिका की मुलाकात कई बार पार्टी में हो चुकी है, लेकिन पहली बार दोनों एक साथ फिल्म रामलीला में नजर आएं. इस फिल्म में उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया गया, दोनों की केमेस्ट्री भी कमाल की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here