…मैं विकास दुबे हूं…कानपुर वाला, मीडिया के सामने चिल्लया गैंगस्टर विकास

0
144

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। कानपुर एनकाउंटर का कुख्यात आरोपी विकास दुबे को आखिरकार उज्जैन से गिरफ्तार कर लिया गया है. कानपूर एनकाउंटर के 6 दिन बाद विकास दूबे पूलिस के हाथ लगा है. आपको बता दें कि विकास दूबे लगातार पूलिस को चखमा दे रहा था. लेकिन गुरुवार को मध्य प्रदेश के उज्जैन से गैंगस्टर विकास को गिरफ्तार कर लिया गया है, ऐसा बताया जा रहा है कि उसने खुद ही स्थानीय मीडिया और पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया. पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद भी विकास पर कोई असर नहीं दिखा. जब पुलिस विकास दुबे को पकड़कर महाकाल थाने में ले जा रही थी, तब विकास दुबे लगातार मीडिया से बात कर रहा था. इसी दौरान वो चिल्लाया, ‘…मैं विकास दुबे हूं…कानपुर वाला’

ये भी पढ़ें पकड़ा गया मोस्टवांटेड विकास दुबे, उज्जैन से किया गया गिरफ्तार

कानपूर एनकाउंटर के सातवें दिन यानी गुरुवार की सुबह ही विकास दुबे महाकालेश्वर मंदिर पहुंचा और सुबह 9 बजकर 55 मिनट पर विकास दुबे ने मंदिर के सामने अपना नाम चिल्लाया. मौके पर स्थानीय मीडिया को भी बुला लिया गया था. बताया ये भी जा रहा है कि उसने मंदिर के बाहर खड़े होकर अपना नाम चिल्लाया, फिर लोगों ने पुलिस को सूचित किया.

स्थानीय मीडिया के साथ ही स्थानीय पुलिस भी महाकालेश्वर मंदिर के सामने पहुंची और विकास दुबे को गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि विकास दुबे ने सरेंडर करने की सूचना स्थानीय मीडिया और पुलिस को दी थी. इसके बाद स्थानीय पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here