“कहानी घर घर की” शो फेम एक्टर समीर शर्मा ने किया सुसाइड

0
215
pratibimb news

नई दिल्ली/सुनैना गुप्ता। कोरोना संकट के बीच एक ओर दुखद खबर सामने आई है. कहानी घर घर की शो में किरदार निभाने वाले समीर शर्मा ने सुसाइड कर लिया है. उन्होने अपने घर मुंबई में आत्माहत्या की है.

ये भी पढ़ें महेश भट्ट का विवादों से है पुराना नाता, अपनी बेटी के होठों पर कर लिया था किस, देखें तस्वीरें

बता दें कि समीर शर्मा दिल्ली के रहने वाले थे. समीर ने टीवी के कई शोज में काम किया था. वे कहानी घर घर की, ये रिश्ते है प्यार के , ज्योति, गीत हुई पराई सबसे, वीरानगली, वो रहने वाली महलो की, इस प्यार को क्या नाम दुं, जैसे सीरियल में काम किया था. इन दिनो ये रिश्ते है प्यार के में शौर्या महेश्र्री का रोल प्ले कर रहे थे. बता दें कि समीर शर्मा ने फिल्मो में भी काम किया था. उनकी पहली फिल्म हसीं तो फंसी थी. वे मूवी इतेफाक में भी नजर आये थे. समीर ने कई एडस में भी काम किया था.

ये भी पढ़ें सुशांत सिंह के पिता के वकील ने महाराष्ट्र पुलिस को लेकर क्या कहा पढ़िए

44 वर्षीय समीर शर्मा ने मलाड पश्चिम स्थित नेहा सीएचएस बिल्डिंग में अपने घर फांसी लगाकर जान दी. पुलिस के मुताबिक एक्टर ने खुदखुशी 2 या 3 दिन पहले की होगी. क्योकि जब पुलिस फ्लैट में पहुंची तो बॉडी डिकंपोज होना शुरु हो चुकी थी. मलाड पुलिस के अनुसार , समीर शर्मा ने इसी फरवरी में यह घर किराया पर लिया था. बुधवार को रात की ड्यूटी के दौरान चौकीदार ने समीर के शव को लटकते हुए देखा था. समीर का शव किचन के पंखे से लटका हुआ देखा था. पूरे घर का सर्च ऑपरेशन किया जा रहा है. पुलिस इस केस की पूरी जांच पड़ताल कर रही है.

ये भी पढ़ें Sushant suicide case: CBI जांच के फैसले से अंकिता लोखंडे ने कहा- ‘जिस वक्त का इंतज़ार था वो आ गया’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here