कार्तिक आर्यन ने लिया गुलाबो सिताबो टंग ट्विस्टर चैलेंज

0
251

नई दिल्ली/काजल गुप्ता। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म गुलाबो सिताबो (Gulabo Sitabo) अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है. कोरोना वायरस के चलते प्रमोशनल इवेंट्स नहीं होने पर स्टार्स ने इस फिल्म का डिजिटल प्रमोशन कर रहे हैं.

हाल ही में इसके लिए अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना ने इसके लिए टंग ट्विस्टर चैलेंज दिया है. उन्होंने इस चैलेंज के लिए कई बॉलीवुड सेलेब्स को नॉमिनेट किया. एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को भी अमिताभ बच्चन से टंग ट्विस्टर चैलेंज मिला है. जिसके बाद उन्होंने टंग ट्विस्टर बोलते हुए एक वीडियो एक्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया. लेकिन इस वीडियो में कार्तिक को अपनी फैमली से ट्रोलिंग झेलनी पड़ी.

कार्तिक आर्यन ने जो वीडियो शेयर किया है. उसमें वो टंग ट्विस्टर बोलने की शुरुआत करते ही हैं कि बैकग्राउंड से उनकी मम्मी की टोकने की आवाज आती है जो कि कहती हैं, क्या कर रहा है यार सवेरे से इंटरनेट भरा पड़ा है इससे. इतने में कार्तिक कहते हैं- मम्मी मुझे चैलेंज के लिए अमिताभ बच्चन जी ने टैग किया है.

कार्तिक की मम्मी उनके इस जवाब को सुनकर हैरान होकर कहती हैं- अमिताभ जी टैग करेंगे तुझे? उनके इतने बुरे दिन आ गए. इतमें में कार्तिक की बहन भी आ जाती है जो कि कार्तिक का मजाक उड़ाते हुए कहती हैं- करण जौहर को टैग कर रहे होंगे, कार्तिक आर्यन हो गया गलती से. कार्तिक ने अपने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, लोग कहते हैं कि परिवार आपका सबसे बड़ा सपोर्ट सिस्टम होता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here