राम जन्म भूमि पर लता मंगेशकर का ट्वीट,कहा – सदियों से अधूरा सपना आज साकार हुआ

0
134
लता मंगेशकर

नई दिल्ली/काजल गुप्ता। देशभर में आज खुशी का माहौल है. जिसकी वजह कुछ और नहीं बल्कि अयोध्या प्रभु श्री राम जन्म भूमि मन्दिर के भूमि पूजन की शुरुआत होने की खुशी है. इस खास मौके पर देश का हर व्यक्ति खुश है. हर कोई अपने अपने अंदाज से खुशी जाहिर कर रहा है. ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स भी अपने अंदाज से अपनी खुशी जाहिर कर रहे है. इसी बीच लता मंगेशकर ने ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर की है.

पीएम मोदी ने किया भूमिपूजन और कहा – आज पूरा भारत भावुक है सदियों का इंतजार आज समाप्त हो रहा है

लता मंगेशकर ने ट्वीट कर लिखा कि ‘आज भले ही करोना की वजह से लाखों रामभक्त वहां पहुंच नहीं पाएंगे परंतु उनके मन और ध्यान श्रीराम के चरणों में ही होंगे. मुझे खुशी है की ये समारोह माननीय नरेंद्रभाई के करकमलों से हो रहा है. आज मैं, मेरा परिवार और पूरा संसार बहुत खुश है और मानो आज हर धड़कन हर सांस कह रही है जय श्रीराम.

उन्होंने आगे पोस्ट में लिखा नमस्कार. कई राजाओं का, कई पीढ़ियों का और समस्त विश्व के राम भक्तों का सदियों से अधूरा सपना आज साकार होता दिख रहा है. कई सालों के वनवास के बाद आज अयोध्या में प्रभु श्रीराम के मंदिर का पुनर्निर्माण हो रहा है, शिलान्यास हो रहा है. आज इस शिलान्यास का बहुत बड़ा आयोजन हो रहा है. आज भले ही करोना की वजह से लाखों रामभक्त वहां पहुंच नहीं पाएंगे परंतु उनके मन और ध्यान श्रीराम के चरणों में ही होंगे.

सुशांत सिंह के पिता के वकील ने महाराष्ट्र पुलिस को लेकर क्या कहा पढ़िए

आपको बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने आज अयोध्या में बहुप्रतीक्षित राम मंदिर निर्माण की नींव रखी. मंत्रोच्चार के बीच पीएम मोदी ने चांदी की ईंट रखने के बाद पीएम ने कहा कि आज करोड़ों भारतीयों की अभिलाषा, आशा पूरी हुई. उन्होंने कहा कि आज सदियों का सपना पूरा हुआ.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here