नवाज़उद्दीन सिद्दीक़ी की पत्नी आलिया सिद्दीक़ी ने Whatsapp पर भेजा तलाक का लीगल नोटिस

0
161

नई दिल्ली/ पूजा शर्मा। बॉलीवुड एक्टर नवाज़उद्दीन सिद्दीक़ी (Nawazuddin Siddiqui) की पत्नी आलिया सिद्दीक़ी (Alia Siddiqui) ने लॉकडाउन में ही नवाज़उद्दीन सिद्दीक़ी को Whatsapp और ईमेल के जरिए तलाक़ का कानूनी नोटिस भेज दिया है. आलिया सिद्दीक़ी के वकील अभय सहाय का कहना है कि कोरोना वायरस पैनडेमिक में लॉकडाउन के चलते स्पीड पोस्ट उपलब्ध ना होने की वजह से नोटिस 7 मई को व्हॉट्स एप और ईमेल के ज़रिए भेजा गया है. साथ ही वक़ील अभय सहाय का यह भी कहना है कि नवाज़ ने अभी तक तलाक़ के नोटिस पर कोई जवाब नहीं दिया है.

वाज़ ने दूसरी पत्नी आलिया से 2009 में शादी की थी. इन दोनों के दो बच्चे भी हैं. शादी के कुछ साल बाद से ही दोनों का रिश्ते में समस्याएं आनी शुरू हो गई और रिश्ते में तनाव बढ़ता चला गया जिस वजह से दोनों अलग अलग रहने लगे. एक दूसरे से अलग रहने के बाद पत्नी आलिया ने लॉकडाउन में ही ये फैसला लिया है कि वो इस रिश्ते को हमेशा के लिए ख़त्म करना चाहती हैं जिसके लिए उन्होंने नवाज़ को तलाक़ का कानूनी नोटिस भेज दिया है. वहीं नवाज की पत्‍नी ने इस नोटिस पर कहा है कि उनके पास इसके अलावा कोई चारा नहीं था. साथ ही आलिया का कहना है कि मैंने तय कर लिया है कि इस समय यही बेहतर है. मेरी कोशिश है कि मुझे बच्चों की कस्टडी मिले और बच्चे मेरे ही साथ रहेंगे. आलिया के वकील अभय सहाय के मुताबिक उनकी क्लाइंट और अभिनेता की पत्नी ने यह नोटिस तलाक और मेंटेनेंस के लिए भेजा है. हालांकि अभी नवाज़ की तरफ से इस नोटिस का कोई जवाब नहीं आया है.

बता दें कि नवाज़ लॉकडाउन में अपने गृहनगर बुढाना में हैं, जो उत्तर प्रदेश में स्थित है. नवाज़ 12 मई को ही परिवार के साथ वहां पहुंचे थे. लॉकडाउन में यात्रा करने के लिए उन्होंने महाराष्ट्र सरकार से ज़रूरी अनुमतियां ली थीं. नवाज़ ने इस बारे में ट्विटर पर लिखा- हाल ही में छोटी बहन के चले जाने की वजह से मेरी 71 साल की मां को दो बार एनजाइटी अटैक आया था. हमने राज्य सरकार की गाइडलाइंस का पूरा पालन किया है. हम अपने घर बुढाना में क्वारंटाइन में हैं. कृपया घर पर रहिए, सुरक्षित रहिए.

गौरतलब है कि नवाज़ की वेब फ़िल्म घूमकेतु जल्द रिलीज़ होने वाली है, जिसमें वो एक छोटे कस्बे के फ़िल्म राइटर बने हैं, जो मुंबई अपने सपने पूरे करने जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here