सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्त नीलोत्पल मृणाल ने रिया चक्रवर्ती गंभीर आरोप लगाए

0
263
रिया चक्रवर्ती

नई दिल्ली/आशीष भट्ट। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में हर दिन नए नए खुलासे हो रहे हैं, अभी जल्दी में ही उनके पिता ने सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड रहीं अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज करवाई है, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाए हैं सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर उनके बेटे को हत्या के लिए उकसाने और पैसे हड़पने का आरोप लगाया है.

स्किन, और बालों के लिए फायदेमंद है नमक का पानी, जाने कैसे करें इस्तेमाल

वहीं अब सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्त नीलोत्पल मृणाल ने भी रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाए हैं नीलोत्पल मृणाल ने एक टीवी चैनल में बताया कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने जो आरोप रिया चक्रवर्ती पर लगाए हैं वह बिल्कुल सही है उन्होंने मशहूर निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं.

नीलोत्पल मृणाल ने कहा अगर कोई सबूत नहीं होता तो कोई पुलिस एफआईआर दर्ज नहीं करती उन्होंने बताया कि एफआईआर सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह ने पटना में दर्ज करवाई है मुंबई में नहीं इसलिए जांच के लिए रिया चक्रवर्ती को पटना आना होगा.

चेहरे और बालों के लिए रामबाण है एलोवेरा, जानिए कैसे करें इस्तेमाल

मृणाल ने कहा अगर रिया चक्रवर्ती ने जो खुद ट्वीट कर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच सीबीआई से करवाने की मांग की थी तो अब वह पटना पुलिस से मुंबई पुलिस को जांच ट्रांसफर करवाने के लिए सुप्रीम कोर्ट क्यों जा रही है..? मृणाल ने कहा सुशांत सिंह राजपूत की अनुमति के बिना उनके बैंक अकाउंट से 15 करोड़ कैसे ट्रांसफर किए गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here