पाकिस्तान ने सीमा पर फिर से सीजफायर का किया उल्लंघन

0
246

नई दिल्ली /आर्ची तिवारी। पाकिस्तान ने फिर से अपनी नापाक हरकतों को अंजाम देने की कोशिश की. 20 जून की सुबह सीज फायर का उल्लंघन करते हुए पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर के बारामुला के रामपुर सेक्टर में फायरिंग की. सूत्रों ने बताया है कि पाकिस्तान की ओर से मोर्टार और अन्य हथियारों का उपयोग किया गया. वहीं इस फाइरिंग में चार नागरिकों के घायल होने की खबर मिली है. जवाबी कार्रवाई में भारतीय सेना ने भी मूंह तोड़ जवाब दिया.

ये भी पढ़ें Forbes ने जारी की विश्व के टॉप 10 अमीर लोगों की सूची, भारत से ये हैं शामिल.

कोरोना वाइरस जैसी गंभीर महामारी में भी पाकिस्तान अपने गलत इरादों को अंजाम देने की फिराक में लगा रहता है जबकि उसके खुद के देश में न ही बिमारियों से लडने के लिए कोई खास इंतजाम है और न ही कोई आगे के प्लान. पाकिस्तान ने 20 जून को जम्मू-कश्मीर के रिहाईशी इलाके को निशाना बनाया और चूरी से हमला करने की कोशिश की पर सैनिकों की कड़ी पहरेदारी और आत्मबल के सामने उन सभी लोगों को घुटने टेकने पड़े.

ये भी पढ़ें राज्यसभा : BJP हुई और ताकतवर, जानिए 19 सीटों पर जय पराजय

अभी कुछ दिन पहले ही जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में पाकिस्तान की तरफ से भारतीय सेना के खिलाफ एक षड़यंत्र रचा गया था जिसका हमारी इंटेलिजेंस ब्यूरो ने खुलासा किया। और लगातार इस महामारी का फायदा उठाकर पाकिस्तान सीजफायर का उलंघन करने में लगा हुआ है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here