पारस छाबड़ा ने माहिरा शर्मा को पहनाई अंगूठी, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुई वायरल

0
209

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। बिग बॉस 13 में आए पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की जोड़ी तो सभी को याद होगी. बिग बॉस के घर में दोनों की नोकझोक दर्शकों को काफी एंटरटेंन करती थी. बिग बॉस के घर में पारस छाबड़ा ने महिरा के साथ ही ज्यादा समय बिताया था. घर के अदंर ही दोनो के बीच गहरी दोस्ती हो गई थी. आपको बता दें, बिग बॉस 13 खत्म होने के बाद भी पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की दोस्ती बरकरार है. दोनों ने साथ में मिलकर म्यूजिक वीडियो बनाई और रिलीज भी हुई. वहीं अब दोनों का नया गाना रिलीज होने वाला है.

ये भी पढ़ें बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रेखा ने कोरोना टेस्ट कराने से किया इनकार

लॉकडाउन के बाद बॉलीवुड में दोबारा हलचल देखने को मिल रही है. धीरे-धीरे बॉलीवुड के साथ छोटे पर्दे पर भी काम होना शुरु हो गया है. इस बीच पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा भी एक नए गाने के लिए शूट कर रहे हैं. आपको बता दें, पहले के दो गानों में वो रोमांटिक वीडियो में दिखे थे. इन दिनों सोशल मीडिया पर पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें दोनों काफी खूबसूरत नजर आ रहे हैं. दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को भी मिल रही है.

इस वीडियो में पारस माहिरा शर्मा को घुटनों पर बैठकर प्रपोज करते दिख रहे हैं. वहीं माहिरा शर्मा भी अपना हाथ आगे करती हैं. इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि बिग बॉस के घर में पारस और माहिरा के बीच काफी नजदीकियां देखने को मिली थीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here