RAW : जम्मू कश्मीर, दिल्ली और अयोध्या में हो सकते हैं आतंकी हमले

0
244
pratibimb news

नई दिल्ली/आर्ची तिवारी। पाकिस्तानी आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा और जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी अयोध्या में राम मंदिर शिलान्यास से पहले ही जम्मू कश्मीर, दिल्ली और अयोध्या में हमला करने की साजिश रच रहे हैं। रॉ एजेंटों के मुताबिक पाकिस्तानी सुरक्षा एजेंसी आईएसआई इस हमले की बागडोर संभाल रही है।

ये भी पढ़ें रेल मंत्री पीयूष गोयल ने लॉन्च किया SBI Rupay Card, फीचर्स और फायदे जनिए

आपको बता दें कि खुफिया और सुरक्षा एजेंसियों के मुताबिक दिल्ली, जम्मू कश्मीर और अयोध्या में आतंकी हमले होने के आसार दिखाई दे रहे हैं। सभी सुरक्षा एजेंसी, सेना इन तीनों राज्यों में विशेष पहरा दे रहे हैं। खुफिया एजेंसी रॉ ने इस संबंध में सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट जारी कर तैयार रहने को कहा है। सूत्रों के मुताबिक आइएसआइ की योजना के तहत आतंकवादियों को अफगानिस्तान भेजकर प्रशिक्षित किया गया। उसके बाद तीन से पांच आतंकवादियों के अलग-अलग समूहों को भारत भेजने की आशंका है। इसके अलावा आइएसआइ ने हर गुट को अलग-अलग हमले करने का फरमान दिया है ताकि उसे भारत का आंतरिक मामला बताया जा सके।

ये भी पढ़ें आज भारत की सरजमीन पर पहुंचेगा फायटर जेट राफेल, अंबाला में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

जानकारी के मुताबिक 5 अगस्त को होने वाले राम मंदिर शिलान्यास पर आतंकियों की पैनी नजर है। समारोह के दौरान जनता पर आतंकी हमला होने की आशंका है। वहीं अगर 5 अगस्त वाला हमला अगर नाकाम रहा तो 15 अगस्त को भी आतंकी हमला हो सकता है। दिल्ली पुलिस आयुक्त एसएन श्रीवास्तव का कहना है कि इस बार स्वतंत्रता दिवस पर बहुत कम अतिथि बुलाए जा रहे हैं फिर भी सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं।

ये भी पढ़ें दिल्ली अनलॉक-3 को तैयार, अनलॉक-3 में दौड़ सकती हैं मेट्रो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here