सारा ने दी अपने फैंस को ईद की मुबारकबाद, अपने बचपन की फ़ोटो की शेयर

0
382
Sara Ali Khan

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali khan) ने आज ईद के मौके पर अपने सभी फैंस को सोशल मीडिया के जरिए मुबारकबाद दी है. साथ ही सारा ने इंस्टाग्राम पर अपनी खास तस्वीरें भी शेयर की हैं जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही हैं तस्वीरों की खास बात ये है कि सारा ने हिजाब पहने हुए तस्वीरों को सांझा किया है. सारा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

ये भी पढ़ें प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बने सोनू सूद, डीटेल भेजने पर पहुंचाया घर

सारा (Sara Ali khan) ने ईद के मौके पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दो तस्वीरों का कोलाज फैंस के साथ शेयर किया है इन दोनों ही तस्वीरों में सारा हिजाब पहने बेहद मासूम लग रही हैं. कोलाज में पहले वाली तस्वीर सारा के बचपन की है तो वहीं दूसरी तस्वरी सारा की हाल ही की है जिसमें वो मासूम के साथ साथ बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. बता दें कि लॉकडाउन के चलते एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती हैं. ऐसे में उनके फोटो और वीडियो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो जाती है. सारा की इस तस्वीर को फैंस खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं. साथ ही कमेंट बॉक्स में उन्हें भी ईद मुबारक कह रहे हैं.

ये भी पढ़ें लॉकडाउन की वजह से इन एक्टर्स को हुआ भारी नुकसान, रिलीज नहीं हो पाई ये फिल्में

आपको बता दें कि सारा अली खान (Sara Ali khan) ने फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है. इस फिल्म में सारा अली खान के साथ सुशांत सिंह राजपूत भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे. इसके बाद सारा अली खान ‘सिंबा’ और ‘लव आजकल’ में भी नजर आईं. वहीं जल्द ही एक्ट्रेस वरुण धवन के साथ ‘कुली नंबर वन’ में भी मुख्य भूमिका अदा करती नजर आएंगी. इसके अलावा एक्ट्रेस अक्षय कुमार और धनुष के साथ अतरंगी रे में भी दिखाई देंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here