अपकमिंग फिल्म PATHAN में शाहरुख खान करेंगे जबरदस्त एक्शन, दीपिका पादुकोण आ सकती है नजर

0
240
pathan

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। कोरोना वायरस के चलते इस साल बॉलीवुड इंडस्ट्री पर भी इसका काफी असर देखने को मिला. लेकिन अब इंडस्ट्री में काम शुरू हो चुका है. इस बीच बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के फैंस के लिए अच्छी खबर सामने आई है.

ये भी पढ़ें एक जमाने में करती थीं टीवी में काम अब करतीं हैं ऐसे योगा पोज कि देखकर दंग रह जाओगे

शाहरुख खान के फैन्‍स लगातार उनकी अपकमिंग फिल्‍म के बारे में जानने को उत्‍सुक हैं. साल 2018 में ‘जीरो’ के बाद से ही शाहरुख को दर्शक पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं. अब खबर है कि वह ‘वॉर’ फिल्‍म के डायरेक्‍टर सिद्धार्थ आनंद की मेगा ऐक्‍शन फिल्‍म में नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म का टाइटल फिलहाल ‘पठान’ बताया जा रहा है. बता दें कि इस फिल्म में फीमेल लीड रोल के लिए दीपिका पादुकोण से बात चल रही है.

ये भी पढ़ें अभिनेत्री रेखा ने किए थे इन फिल्मों में काफी बोल्ड सीन, देख कर यक़ीन नहीं कर पाएंगे आप

फिल्म में शाहरुख खान करेंगे जबरदस्त एक्शन

‘पठान’ में शाहरुख अपने करियर के अब तक के सबसे ग्रैंड रोल में नजर आएंगे. पर्दे पर उन्‍हें हाई ऑक्‍टेन ऐक्‍शन के साथ ही लार्जर दैन लाइफ वाली इमेज देने की कोश‍िश है. सिद्धार्थ का आइडिया शाहरुख को बहुत पसंद आया है और शाहरुख ने कहा कि वह भी ऐसी ही किसी फिल्‍म का इंतजार कर रहे थे. इस फिल्‍म में शाहरुख के कैरेक्‍टर का नाम भी ‘पठान’ होगा.

ये भी पढ़ें डेब्यू के वक्त मासूम लगती थी हिना खान,अब की फोटोज़ देख आप भी चकरा जाएंगे

सूत्रों के बुताबिक यशराज फिल्‍म्‍स एकसाथ शाहरुख खान की ‘पठान’ और सलमान खान की ‘टाइगर 3’ की घोषणा करने वाला है. यह घोषणा अगले महीने सितंबर में हो सकती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here