सुशांत और अंकिता की वास्टएप चैट सीज, हो सकता है बड़ा खुलासा, देखें क्या है पूरा मामला

0
443
Ankita Lokhande did a sentimental post in memory of Sushant

नई दिल्ली/आशीष भट्ट। सुशांत सिंह राजपूत कथित हत्या मामला अब सीबीआई के हाथों मे जा चुका है, लेकिन हर दिन नई नई बातें सामने आ रही हैं, हर किसी को इस रहस्य भरी मौत के खुलासे का इंतजार है, हर कोई जानना चाहता है कि सुंशात सिंह राजपूत की मौत के पिछे क्या राज है.

ये भी देखें– महेश भट्ट का विवादों से है पुराना नाता, अपनी बेटी के होठों पर कर लिया था किस, देखें तस्वीरें

सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती उनके भाई समेत 6 लोगों को मुख्य आरोपी बनाया है, वहीं ईडी पैसे के गबन को लेकर मनी लॉन्डि्ंग का केस चला रही है, ताजा जानकारी के मुताबिक, ईडी के हाथों सुशांत सिंह और अंकिता लोखंडे की 17 पन्नों की वाट्सएप चैट लगी है. इस सबुत के तौर पर सुशांत के परिवार को न्याय दिलाने में मदद मिल सकेगी. एक रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत और अंकिता के बीच हुई इस चैट को सीज कर लिया है.

हालांकि एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में अंकिता लोखंडे ने कई बातों का खुलासा किया था, उन्होंने कहा था कि, सुशांत सिंह एक खुशमिजाज इंसान थे और वो डिप्रेशन में नहीं थे. इसी के साथ उन्होंने कहा था कि ब्रेकअप के बाद भी उनके परिवार के साथ उनका रिश्ता कायम था और जिंदगी भर ऐसा ही रहने वाला है.

ये भी देखें– कपिल शर्मा शो में तड़का लगाने आ रहे है फैमली मेंबर्स, होगा डबल धमाल

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक साल 2016 में अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत शादी करने वाले थे, शादी की तैयारियां भी शुरू हो चुकी थी, लेकिन अचानक दोनों की शादी टूट गई और वो हमेशा के लिए अलग हो गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here