सुशांत सिंह राजपूत केस पर बनेगी फिल्म, अहम किरदार में दिखेंगे ये एक्टर

0
279
Shushant singh rajput
Shushant singh rajput

नई दिल्ली/पूजा शर्मा। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की गुत्थी सुलझने की बजाय दिन पर दिन और उलझती जा रही है. सुशांत को इस दुनिया से गए हुए कई महीने बीत गए हैं, लेकिन सच अभी भी सामने नहीं आया है. सुशांत केस को देख रही सीबीआई, एनसीबी और ईडी, अभी तक जांच में जुटी हुई है. एक लम्बी जांच के बाद भी सुशांत की सुसाइड का पर्दाफाश नहीं हुआ है. वहीं सुशांत की हत्या के बाद से ही बॉलीवुड में दो गुट बट गए हैं. इस बीच सुशांत की कहानी पर आधारित फिल्म बनने की घोषणा हो गई है.

ये भी पढ़ें Photos : शहनाज गिल ने किया जबरदस्त ट्रांसफॉर्म, तस्वीरें उड़ा देंगी होश

cbi for ssr

सरला सारागोई और राहुल शर्मा ये घोषणा की है कि वो सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस से प्रेरित एक फिल्म जल्द ही प्रोड्यूस करने जा रहे हैं. उन्होंने इस बात की जानकारी दी, इस फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी दिलीप गुलाटी संभालेंगे और इसमें सुशांत सिंह राजपूत का किरदार निभाएंगे एक्टर जुबैर खान.

ये भी पढ़ें कृति सेनॉन- वो तुम्हारे लिए लड़ते हैं, फिर वो आपस में लड़ने लगते हैं…

इस फिल्म में रिया चक्रवर्ती का किरदार श्रेया शुक्ला करेंगी. श्रेया इससे पहले एक वेब सीरीज में काम करती नजर आ चुकी हैं.

इस फिल्म में दिशा सालियान के किरदार के लिए बिग बॉस फेम एक्ट्रेस सोमी खान को चुना गया है.

सुशांत हत्या केस पर आधारित इस फिल्म में शक्ति कपूर एक CBI अफसर का किरदार निभाएंगे. सुशांत के पिता का किरदार अरुण बक्शी को दिया गया है. साथ ही अमन वर्मा एक ईडी अफसर की भूमिका में नजर आएंगे.

इस फिल्म में अभिनेता सुधा चंद्रन भी अहम भूमिका में दिखेंगी. सरला सारागोई और राहुल शर्मा ने इस बात की जानकारी दी है कि फिल्म की कास्ट और क्रू फाइनल किया जा चुका है, अब देखना ये होगा कि फिल्म दर्शकों के बीच कब आएगी.

ये भी पढ़ें Photos:मलाइका की ब‍िकिनी फोटो ने मचाई सनसनी, जमकर हो रही हैं वायरल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here